बॉलीवुड

वायरल हो रहा है रिया सेन का लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लैक ब्यूटी में फैंस पर ढाया कहर

खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार रिया सेन भले ही इन दिनों सिल्वर स्क्रीन से दूर हों, लेकिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हुई नज़र आ रही हैं। जी हां, रिया सेन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका अनोखा लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। रिया सेन अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं, जिसकी वजह से फैंस उनके अपकमिंग फोटो का इंतजार बेसब्री से करते हैं। इसी सिलसिले में रिया सेन का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रागिनी एमएमएस रिटर्न की एक्ट्रेस के तौर पर जाने जानी वाली रिया सेन अक्सर अपने बेहतरीन अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने का हुनर रखती हैं। बता दें कि रिया सेन सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं, लेकिन फिलहाल उनके फैंस उनके सिल्वर स्क्रीन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच रिया सेन ने एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिसमें उनकी खूबसूरती को देख लोग उनकी तरफ खींचे ही जा रहे हैं और उनकी तस्वीरों को तेज़ी से शेयर कर रहे हैं।

ब्लैक ब्यूटी में ढाया कहर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में रिया सेन ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं। इस दौरान उनकी अदाएं तो लाजवाब ही हैं। अपनी खूबसूरत अदाओं से वे फैंस का दिल जीत रही हैं। बता दें कि रिया सेन इस तस्वीर में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं और उनकी अदाए तो फैंस पर कहर बरपा रही हैं। ऐसे में उनके लुक की बात करें, तो उन्होंने बहुत ही खूबसूरत ड्रेस कैरी किया है, जिसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज़ दिया है। इस वजह से उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई।

गोल्डन ड्रेस में दीवाना बनाया

साल 2001 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली रिया सेन को भले ही बहुत साल हो गए हो, लेकिन उनकी खूबसूरती का असर फिलहाल खत्म नहीं हुआ है। उनकी खूबसूरती तो मानो दिन ब दिन बढ़ती हुई नज़र आ रही है। इसी सिलसिले में उनका लेटेस्ट फोटोशूट भी है। इस दौरान उन्होंने तरह तरह के ड्रेस पहनकर फैंस पर कहर बरपाया। गोल्डन ड्रेस के साथ उनकी अदाएँ काफी ज्यादा सूट कर रही है, जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो गए।

वाइट ड्रेस में चॉर्मिंग गर्ल बनीं

ड्रार्क कलर के ड्रेस के बीच वाइट कलर की ड्रेस ने सबका ध्यान खींच लिया, जिसमें उनकी खूबसूरती को तो शब्दों में बयां ही नहीं किया जा सकता है। बता दें कि इस तस्वीर में वे कातिलाना अंदाज में नज़र आ रही है। ऐसे में रिया सेन के फैंस के लिए ये तस्वीरें किसी गिफ्ट से कम नहीं है। खैर, उनके फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर कोई बेहतरीन फिल्म में देने के लिए उत्सुक है, लेकिन अभी वे कब फिल्म में नज़र आएंगी, ये तो वक्त ही बताएगा, फिलहाल उनकी लाजवाब फोटो ही फैंस के लिए संजीवनी का काम कर रही है।

Back to top button