बॉलीवुड

फोटोग्राफर्स पर आया ऋषि कपूर को गुस्सा, कहा- ‘शांत हो जाओ, हमारी भी कुछ इज्जत…’

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, ऋषि कपूर की पूरी फैमिली इन दिनों मीडिया की हेडलाइन में हैं। फिर चाहे बात उनके फोटो की हो या फिर उनके सुपुत्र रणबीर कपूर के अफेयर की हो…हमेशा कपूर फैमिली चर्चा में ही रहती है। इसी कड़ी में ऋषि कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, बाद में वे फोटोग्राफर्स से प्यार से भी बात करने लगते हैं, जिसकी वजह से यह वीडियो वायरल हो गया।

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अक्सर फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए नज़र आते हैं, जिसका कई बार वीडियो भी वायरल हो चुका है। ऐसे में इस बार भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है, जिसमें वे फोटोग्राफर्स को कुछ सुनाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को ऋषि कपूर का गुस्सा साफ नज़र आ रहा है, लेकिन एक सेलिब्रेटी होने के नाते उन्होंने फौरन ही अपने गुस्से को शांत किया और फिर फोटोग्राफर्स को प्यार से समझाने लगे।

फोटोग्राफर्स पर भड़के ऋषि कपूर

 

View this post on Instagram

 

Yes he is our senior so we always listen to him ?. Today at #ektakapoor #diwalibash . Apparently, a band guy had to intervene and ask if he could make noise or not ?. @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ऋषि कपूर जैसे ही अपने घर से बाहर निकलते हैं, वैसे ही फोटोग्राफर्स उनकी फोटो लेने लगते हैं, ऐसे में इस बार वे उन पर भड़क गए। ऋषि कपूर ने फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए कहा कि आप लोग थोड़ा सा रुक जाओ, शोर मत मचाओ, वरना आसपास के लोग क्या कहेंगे? ये सुनते ही वहां मौजूद सभी फोटोग्राफर्स का चेहरा उतर गया, जिसके बाद उन्होंने बात को संभालते हुए कहा कि अरे भई, शोर मत मचाओ, वरना आसपास के लोग कहेंगे कि ये बॉलीवुड वाले कुछ ज्यादा ही धमाल मचाते हैं, ये सुनने के बाद सभी हंस पड़े।

ऋषि कपूर ने पाया गुस्से पर काबू

यूं तो ऋषि कपूर को बहुत जल्द ही गुस्सा आ जाता है, लेकिन वे अपने गुस्से पर काबू भी पा लेते हैं, ऐसे में अब एक बार फिर से उनका यही रुप पूरी दुनिया को देखने को मिला। गुस्सा करने के बाद ऋषि कपूर ने फोटोग्राफर्स को कुछ पोज भी दिए और फिर अपने गॉर्ड्स से कहा कि भई इनका ख्याल रखा करो, क्योंकि इनके बिना तो हम कुछ भी नहीं है और ये हमारे बिना कुछ नहीं है, तो मतलब हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं।

ऋषि कपूर के बेटे की शादी की खबर वायरल

इन दिनों ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी की खबर को लेकर मीडिया की हेडलाइन में बने हुए है, जिसकी वजह से लोगों इस बारे में हर पल अपडेट जानना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर जल्द ही आलिया भट्ट से शादी कर लेंगे, जिसके लिए उन्होंने वेन्यू भी फाइनल कर लिया है। ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि आखिर दोनों की शादी कब और कहां होगी, ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button
?>