बॉलीवुड

ग्लैमरस लुक में करीना-कियारा ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की बेबो भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर की। करीना कपूर आधिकारिक रूप से सोशल मीडिया और नहीं है,लेकिन उनके फैंस अक्सर उनकी तस्वीरों से रूबरू होते रहते हैं। इस कड़ी में हाल ही में करण जौहर ने बेबो का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ कबीर सिंह की गर्लफ्रैंड नज़र आ रही हैं और दोनों ही बहुत ज्यादा स्वीट लग रही हैं।

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर करीना कपूर और कियारा आडवाणी का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद हर कोई करीना कपूर और कियारा आडवाणी की तारीफ कर रहा है। बता दें कि करीना कपूर और कियारा आडवाणी पहली दफा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं, जिसकी वजह से दोनों ही बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। इतना ही नहीं, करीना कपूर और कियारा आडवाणी इस फ़िल्म में काफी ग्लैमरस नज़र आ रही है, जिसकी वजह से यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखा ग्लैमरस लुक

 

View this post on Instagram

 

When the girls were not looking FAB but PHAT! Check out the #poodiaries with the penultimate POO #kareenakapoorkhan and the gorgeous @kiaraaliaadvani in the #GOODNEWWZ house!!! Watch out for the Song!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिर किस तरह से करीना कपूर और कियारा आडवाणी कहर बरपा रही हैं। बता दें कि कियारा आडवाणी की खूबसूरती तो अभी अपने चरम पर है, लेकिन करीना कपूर एक बच्चे की माँ होने के बावजूद 20 साल की लड़की की तरह नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, करीना कपूर आज भी अपने लुक और फिटनेस का भरपूर ख्याल रखती हैं, जिसकी वजह से इस उम्र में भी वो बहुत ज्यादा फिट और यंग लगती हैं औरउनके फैंस उनके इसी लुक पर फिदा रहते हैं।

फ़िल्म गुड न्यूज में नज़र आएंगी दोनों

करीना कपूर और कियारा आडवाणी करण जौहर की फ़िल्म गुड न्यूज़ में नज़र आएंगी। दोनों ही इस फ़िल्म में मुख्य किरदार में हैं। इतना ही नहीं, दोनों के अलावा इस फ़िल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार नज़र आएंगे, जिसकी वजह से इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इस फ़िल्म का एक हिस्सा लंदन में भी शूट किए जाने की खबर है। बता दें कि करण जौहर ने इसी फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करीना कपूर और कियारा आडवाणी ग्लैमरस लुक में नज़र आ रही हैं।

इस फ़िल्म में भी नज़र आएंगी करीना कपूर

करीना कपूर और कियारा आडवाणी के काम की बात करें तो जहां एक तरफ कियारा आडवाणी को हाल ही में कबीर सिंह में देखा गया, तो वही दूसरी तरफ करीना कपूर को वीरे दी वेडिंग में देखा गया था। इसके बाद दोनों गुड न्यूज में नज़र आएंगी। गुड न्यूज के बाद करीना कपूर करण जौहर की मल्टीस्टारर फ़िल्म तख्त में नज़र आएंगी, जिसकी शूटिंग लंदन में होगी। मतलब साफ है कि करीना कपूर की बैक टू बैक  फिल्में आने वाली है, जिसको लेकर फैंस उत्साहित हैं।

Back to top button