बॉलीवुड

Photos: दिवाली पर सारा अली खान ने पहनी पारंपरिक ड्रेस, भाई इब्राहीम और माँ अमृता साथ किया एंजॉय

27 अक्टूबर को देशभर में दिवाली का महापर्व बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान सभी लोग नए कपड़े पहन तैयार हुए और अपनों के संग खुशियाँ बांटते नज़र आए. दिवाली के बाद सोशल मीडिया की टाइमलाइन सेलिब्रेशन की तस्वीरों से लबालब भर जाती हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी इसमें पीछे नहीं रहे. इसी कड़ी में बॉलीवुड की यंग जनरेशन की सुपरस्टार सारा अली खान भी दिवाली पर ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आई. दरअसल सारा ने अपने परिवार के साथ सतह बॉलीवुड के अन्य सितारों संग भी दिवाली का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया. बॉलीवुड में दिवाली के मौके पर कई लोगो ने पार्टी रखी थी जिसमे सारा आकर्षण का केंद्र बनी रही.

अब बीती रात को ही ले लीजिए. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिवाली की शानदार पार्टी रखी थी. ऐसे में इस पार्टी में सारा अली खान भी शिरकत करती हुई नज़र आई. सारा के साथ इस पार्टी में उनके हैंडसम भाई इब्राहीम अली खान और प्यारी माँ अमृता सिंह भी आए हुए थे.

सारा ने इन्स्टाग्राम का सहारा लेते हुए अपने दिवाली सेलिब्रेशन को फैंस के साथ शेयर किया हैं. उनके प्रसंशकों को सारा की ये फोटोज बड़ी पसंद आ रही हैं. खासकर सारा और उनके भाई इब्राहीम की साथ में जो बॉन्डिंग दिखी वो सभी का दिल जित रही हैं. इस तस्वीर में सारा और इब्राहीम लोगो को सिबलिंग गोल्स देते नज़र आए.

अमिताभ की दिवाली पार्टी में सारा और उनकी माँ लाल रंग की मैचिंग ड्रेस में नज़र आई. जबकि सारा के भाई ने नीले रंग का कुरता और सफ़ेद पाजामा पहन रखा था. इस परिवार का ट्रेडिशनल अवतार लोगो को आकर्षित कर रहा हैं. सारा हमेशा से ही अपनी सिम्पलीसिटी और सादगी के लिए जानी जाती हैं. उनके अंदर नवाबों वाला अंदाज़ भी पापा सैफ के खानदान की देन हैं.

बता दे कि सारा इसके अतिरिक्त डायरेक्टर करण जोहर की दिवाली पार्टी में भी नज़र आई. करण जोहर के धर्मं प्रोडक्शन ने दिवाली पूजा का आयोजन रखा था. ऐसे में सारा ने पीले रंग का सूट पहना हुआ था. इस सिंपल ड्रेस में सारा की खूबसूरती और भी ज्यादा निखर के सामने आ रही थी. लोग उनके इस अवतार को भी पसंद कर रहे हैं.

वहीं जब सारा जैकी भगनानी की दिवाली पार्टी में गई तो खुबसूरत पीले रंग की साड़ी और गुलाबी ब्लाउज पहने नज़र आई. इसके साथ ही सारा ने अपने पापा सैफ अली खान के घर जाकर भी दिवाली मनाई. इस दौरान वे सैफ, करीना और तैमुर के साथ दिवाली सेलिब्रेट करते हुए नज़र आई. कुल मिलकर आप कह सकते हैं कि सारा अली खान की दिवाली बहुत ही बढ़िया तरीके से मनी हैं.

बता दे कि सारा ने बॉलीवुड में अभी तक दो ही फ़िल्में की हैं केदारनाथ और सिम्बा. ऐसे में दर्शक उनकी आने वाल फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा जल्द ही ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नज़र आएगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन होंगे. वहीं आप सारा को ‘लव आजकल 2’ में भी देखेंगे इसमें उनके संग कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे.

Back to top button