बॉलीवुड

दिवाली पर गाड़ी चमकाने में पापा धोनी की मदद करती नज़र आई जीवा, देखे क्यूटनेस से भरा Video

लड़कियों को पापा की परी भी कहा जाता हैं. इसके पीछे एक ख़ास वजह होती हैं. हर लड़की अपने पिता को अपना आदर्श मानती हैं. यहाँ तक कि जब अपने लिए हस्बैंड सिलेक्ट करने की बारी आती हैं तब भी वो पिता से उसकी तुलना जरूर करती हैं. एक बाप भी अपने बेटी की सभी जरूरतें पूरी करने की कोशिश करता हैं. बेटी के जन्म से ही वो उसकी रक्षा करने और उसे सुरक्षित रखने को बाध्य हो जाता हैं. क्रिकेटर एम.एस. धोनी भी ऐसे ही एक पिता हैं जिसके लिए उनकी बेटी जान से भी ज्यादा कीमत हैं. धोनी की लाडली जीवा सोशल मीडिया पर बहुत छाई रहती हैं. खासकर धोनी के फैंस को जीवा की हर बात बड़ी लुभाती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि धोनी ने साक्षी सिंह से 4 जुलाई 2010 को शादी रचाई थी. इसके बाद उनके घर 6 फ़रवरी 2015 को बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम जीवा रखा.

धोनी अक्सर ये बताते रहते हैं कि कैसे जीव के जन्म के बाद उनकी लाइफ चेंज हो गई. सोशल मीडिया पर जीवा की कई तस्वीरें और विडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में जीवा और धोनी का एक विडियो बड़ा लोकप्रिय हो रहा हैं. इस विडियो में धोनी अपनी गाड़ी साफ़ कर रहे हैं और उनकी मदद बेटी जीवा कर रही हैं. जीव ने इस दौरान लाल टीशर्ट और चेक वाला स्कर्ट पहन रखा हैं. अपने पापा की गाड़ी साफ़ करने में हेल्प करते हुए जीवा बड़ी ही क्यूट लग रही हैं. ये एक परफेक्ट पिता बेटी मोमेंट हैं. इस विडियो को खुद धोनी ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “एक छोटी सी मदद भी बहुत काम आती हैं, खासतौर पर तब जब आपको एहसास हो कि आपकी गाड़ी बहुत बड़ी हैं.

एक इंटरव्यू में धोनी ने अपनी बेटी के प्रति अपनी फीलिंग के बारे में बात भी की थी. उन्होंने कहा था “ये बहुत ही अलग तरह का एहसास होता हैं. मैं इसे शब्दों में बयान नहीं कर सकता हूँ. ये एक तरह से भावनात्मक कनेक्शन होता हैं. मुझे ऐसा लगता था कि मैंने जीवन में कभी कुछ मिस नहीं किया हैं, लेकिन जब मैं घर से बाहर होता हूँ तो कुछ दिनों बाद जीवा को मिस करने लगता हूँ. हालाँकि इतना भी नहीं कि इसका असर मेरे क्रिकेट खेल पर पड़े, लेकिन ये पहली बार हैं जब मुझे ऐसा कुछ महसूस हुआ. मुझे उससे विडियो कॉल कर जानना पड़ता हैं कि वो क्या कर रही हैं.

धोनी आगे कहते हैं “आपका बेबी जिस तरह की स्म्लिले आपको देता हैं उससे आपका जीवन परिवर्तित हो जाता हैं. उसे परवाह नहीं हैं कि मैं देश के लिए खेल रहा हूँ या चेन्नई की किसी टीम के लिए. जब उसे रोना होता हैं वो रोती हैं. ये बहुत ही अलग और अच्छा एहसास हैं.

देखे विडियो:

 

View this post on Instagram

 

A little help always goes a long way specially when u realise it’s a big vehicle

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

सोशल मीडिया पर लोग इस विडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं. यदि आपको भी जीवा और धोनी का ये अंदाज़ पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे.

Back to top button