बॉलीवुड

लिफ्ट के बाहर पति को KISS करती नज़र आई ये एक्ट्रेस, तेज़ी से वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड से टॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली श्रिया सरन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। श्रिया सरन ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में काम किया, बल्कि वे साउथ फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। साउथ फिल्मों में उनकी पहचान बहुत जबरदस्त है। इसी कड़ी में वे एक बार फिर से चर्चा में आई है और इस बार उनके साथ उनके पति भी चर्चा में हैं। जी हां, श्रिया सरन को इस बार अपने पति के साथ देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, इस वीडियो की तारीफ उनके फैंस बहुत ज्यादा कर रहे हैं।

हिंदी फिल्मों में श्रिया सरन का जादू ज्यादा नहीं चला, लेकिन उन्होंने साउथ और अन्य फिल्मों में अपना खूब जादू बिखेरा है। इसके अलावा वे डी ग्रेड की फिल्में भी कर चुकी हैं। फिलहाल, उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो दिवाली की पार्टी का है। दरअसल, श्रिया सरन अपने पति के साथ एक दिवाली पार्टी में पहुंची, तो वहां से एक वीडियो वायरल हो गया, जिसे देख उनके फैंस ने कहा कि वाकई…ये एक परफेक्ट कपल हैं। मतलब साफ है कि हर कोई उनकी जोड़ी की खूब तारीफ कर रहा है।

खुलेआम को पति को किस किया

 

View this post on Instagram

 

#shriyasaran finally introduces her mystery hubby Andrei yesterday at @rameshtaurani #diwalibash #viralbhayani @viralbhayani ❤❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि लिफ्ट के बाहर श्रिया सरन अपने पति को किस करती हुई नज़र आ रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। मतलब साफ है कि श्रिया सरन अपने प्यार का इजहार खुलेआम करना पसंद करती हैं और उनका यही अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया। बता दें कि श्रिया सरन अपने पति के साथ बहुत कम बार सुर्खियों में आई है, क्योंकि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा बात करना पसंद नहीं है।

परफेक्ट कपल का मिल चुका है खिताब

श्रिया सरन और उनके पति को परफेक्ट कपल का खिताब मिल चुका है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नज़र आते हैं और दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल है। बता दें कि दोनों की शादी को अभी ज्यादा साल नहीं हुए है, लेकिन दोनों एक दूसरे के लिए अपनी जान भी छिड़कते हैं। मतलब साफ है कि दोनों इन दिनों अपनी नई नई शादी को एंज्वॉय करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस ने उन्हें परफेक्ट कपल का खिताब दे दिया है।

साल 2018 में हुई थी शादी

लंबे रिलेशनशिप के बाद श्रिया सरन ने 12 मार्च, 2018 को रशियन ब्वॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से गुपचुप तरीके से शादी की थी, जिसके बाद शादी की तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। बता दें कि श्रिया सरन के पति नेशनल  लेवल के टेनिस प्लेयर भी हैं। ऐसे में दोनों ने एक दूसरे को काफी सालों तक डेट किया और फिर एक दूसरे के साथ ज़िंदगी भर साथ निभाने का फैसला किया, जिसकी वजह से अब दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश हैं।

Back to top button