बॉलीवुड

दीपिका सहित इन सितारों की शादी का कार्ड देखा आपने, ईशा की शादी का कार्ड बताया जाता है सबसे महंगा

फिल्मी सितारों का हर अंदाज बिल्कुल अलग होता है और खासकर कोई त्यौहार या उनके घर में शादी का माहौल आता है। फिर तो वे खर्च करने में जरा भी समय नहीं लगाते हैं। आमतौर पर शादी में छपने वाले शादी के कार्ड्स ज्यादा से ज्यादा 200 या 500 तक के होते हैं लेकिन इन शादी के कार्ड्स के दाम सुनकर आप हैरान हो सकते हैं। इन सेलिब्रिटीज के शादी के कार्ड्स काफी शानदार रहे हैं। इन सितारों की शाही शादी का कार्ड देखा आपने? आपको जरूर देखना चाहिए।

इन सितारों की शाही शादी का कार्ड देखा आपने?

बॉलीवुड की शादियां काफी चर्चा का विषय बन जाती हैं और अभी हाल ही में आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर की शादी का फर्जी वीडियो वायरल हो गया। इस फर्जी कार्ड को सभी लोग सीरियस लेने लगे क्योंकि कपूर खानदार का जो कार्ड था वो भले ही फर्जी हो लेकिन खबरें तो असली हैं। अब शादी की बात की चर्चा हुई तो हमने सोचा आपको वो कार्ड्स भी दिखा दें जो सुर्खियों में रह चुका है।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल

भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल के साथ की। इनकी शादी लगभग 1000 करोड़ की हुई थी और सबसे चर्चित चीजों में इनकी शादी का कार्ड भी रहा। इनकी शादी 12 दिसंबर, 2018 को संपन्न हुई और क्या आप जानते हैं कि इनकी शादी का कार्ड 3 लाख रुपये का था। क्रीम और गुलाबी रंग के इस कार्ड के अंदर गायत्री मंत्र बजता था।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका और रणवीर की शादी 14 नवंबर को इटली में काफी धूमधाम से हुई थी। इनकी शादी का कार्ड भी काफी वायरल हुआ था, जो सफेद और सुनहरे रंग का था। दीपिका-रणवीर की शादी के कार्ड पर लिखा था, ‘बॉलीवुड की शादियां काफी चर्चा का विषय बन जाती हैं और अभी हाल ही में आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर की शादी का फर्जी वीडियो वायरल हो गया। इस फर्जी कार्ड को सभी लोग सीरियस लेने लगे क्योंकि कपूर खानदार का जो कार्ड था वो भले ही फर्जी हो लेकिन खबरें तो असली हैं। अब शादी की बात की चर्चा हुई तो हमने सोचा आपको वो कार्ड्स भी दिखा दें जो सुर्खियों में रह चुका है।’

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

आनंद आहूजा एक बिजनेसमैन हैं और इन्होंने मई, 2018 में शादी की। इनका कार्ड नेचुरल ग्रीन कलर का था और इसे काफी पंसद किया गया। सोनम की शादी के कार्ड की खासियत ये थी कि इन्होंने सबको ई-कार्ड भेजा था जिससे पेपर और पैसों की बर्बादी नहीं हो।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

सोनम की तरह अनुष्का ने पेपर और मनी वेस्ट पर ध्यान दिया और इको फ्रेंडली कार्ड ही चुना। क्रीम रंग के इस कार्ड में अनुष्का और विराट का नाम लिखा था।इसमें फूलों की सजावट थी और अनुष्का को पेड़-पौधों का काफी शौक है। इसलिए इस शादी के कार्ड को उनके मुताबिक ही डेकोरेट किया गया था।

Back to top button