बॉलीवुड

बिग बॉस: घटियापंती पर उतर आए सिद्धार्थ डे, शहनाज़ गिल के केरेक्टर पर किया गंदा कमेंट, देखे Video

बिग बॉस 13 में हमेशा की तरह इस बार भी बड़ा हंगामा हो गया हैं. ये शो का फार्मेट ही कुछ ऐसा हैं कि इसमें भाग लेने वाले कंटेस्टेंट किसी ना किसी वजह से लड़ाई झगड़ा करते ही रहते हैं. कई बार तो ये लोग इतनी हदें पार कर देते हैं कि विवादों का हिस्सा बन जाते हैं. इस बार के सीजन में सिद्धार्थ डे बड़ी सुर्खियाँ बटोर रहे हैं. हालाँकि उनका लाइम लाइट लेने का कारण कोई अच्छा नहीं बल्कि बुरा हैं. वे घर की महिलओं पर जाने अंजाने में भद्दे कमेंट कर जाते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने आरती सिंह को लेकर बहुत गंदे कमेंट पास किये थे. वो मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि उन्होंने इस बार शो की कंटेस्टें शहनाज़ गिल के बारे में बहुत बेकार बात कह दी.

दरअसल हाल ही में बिग बॉस ने घर वालो को टास्क दिया था. इस टास्क के तहत उन्हें सांप सीढ़ी का एक मजेदार खेल खेलना था. इसके जितने के लिए घर वालो को मिटटी की सहयता से अपनी अपनी सीढ़ियाँ बनानी थी. ये लोग आपस में एक दुसरे की सीढ़ी को बिगाड़ भी सकते हैं. ऐसे में सभी को अपनी सीढ़ी की रक्षा कर जितना था. इस टास्क में जो भी सदस्य जीतता वो हुड को नोमिनेशन से बचा ले. ऐसे में ये टास्क के दौरान शहनाज़ दो बार टारगेट बनी हैं. पहली दफा देवोलिना और शहनाज़ के बीच बात लड़ाई झगड़े से लेकर हाथापाई तक आ गई. दरअसल देवोलिना ने सिद्धार्थ शुक्ल को झगड़े के दौरान कहा था कि तू शहनाज़ से बहुत चिपक चिपक के सोता हैं. ये बात शहनाज़ को बुरी लगी थी और उसने देवोलीना के ऊपर कीचड़ वाली बाल्टी ओंधा दी थी.

इसके बाद आज सिद्धार्थ डे से शहनाज़ की दोबारा लड़ाई हो गई. इस बार सिद्धार्थ डे ने टास्क के दौरान शहनाज़ से कहा कि , ‘लड़के गंदी लड़कियों के मुंह नहीं लगते. मर्दों के पास जाती है बार-बार, पारस के पास भी गई थी, पारस ने थूक दिया.’ इसके बाद शहनाज़ सिद्धार्थ के मुंह पर कीचड़ फेंक देती हैं. इतना ही नहीं बाद में वो शेफाली बग्गा से भी झगड़ती दिखाई देती हैं. इस तरह की केरेटर को लेकर की गई कमेंट्स से शहनाज़ टूट कर रो पड़ती हैं. आप इस पूरी घटना का प्रोमो भी यहाँ देख सकते हैं.

बता दे कि अभी कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह के ऊपर शिलाजीत वाला कमेंट किया था. तब आरती टास्क के लिए सिद्धार्थ और पारस का हाथ छुड़ाने की कोशिश कर रही थी. इसके लिए वो सिद्धार्थ डे को गुदगुदी करती हैं तो वो कमेंट करते हुए कहते हैं कि इसे तो शिलाजीत की जरूरत भी नहीं पड़ती हैं. सिद्धार्थ के इस बायान की सोशल मीडिया पर बहुत आलोचना हुई थी. आरती के भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को भी सिद्धार्थ की ये बात बुरी लगी थी. उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ मुझे और मेरे परिवार को पहले से जानते हैं. उनकी इस कमेंट से मैं भी हैरान हूँ. वैसे इस पुरे मसले पर आपकी क्या राय हैं हमें जरूर बताए.

Back to top button