बॉलीवुड

ट्रैक सूट में कटरीना कैफ ने ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शुमार कटरीना कैफ न सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, बल्कि स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। जी हां, कटरीना कैफ की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें हर बार उनका यूनिक स्टाइल दिखाई देता है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उनकी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा अलग दिखाई दे रही हैं। जी हां, इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से कटरीना कैफ ट्रेंड में रहती ही हैं। ऐसे में इस बार उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी खूबसूरत तस्वीरें आग की तरह वायरल हो गई। इन तस्वीरों में न सिर्फ कटरीना कैफ खूबसूरत दिख रही हैं, बल्कि उनके स्टाइल की भी हर कोई तारीफ कर रहा है। कटरीना कैफ भारतीय फैंस के लिए किसी सपने से कम नहीं है। भले ही अब कटरीना कैफ की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप होती हुई नज़र आ रही है, लेकिन उनकी खूबसूरती के दिवाने आज भी हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई कटरीना कैफ

हाल ही में कटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ काफी कूल नज़र आ रही है। इतना ही नहीं, जो भी उनकी इस तस्वीर को देख रहा है, वह मोहित होता जा रहा है। ऐसे में उनके फैंस के लिए ये तस्वीर किसी गिफ्ट से कम नहीं है। बता दें कि कटरीना कैफ इस तस्वीर में ट्रैक सूट में नज़र आ रही है, जिसमें उनकी स्माइल ने मानों लोगों को घायल कर दिया है।

काला चश्मा में नज़र आई कटरीना कैफ

कटरीना कैफ के लुक की बात करें, तो उन्होंने ट्रैक सूट पहना हुआ है। इसके अलावा उन्होंने अपने बाल को ओपन किया हुआ है। इतना ही नहीं, इस दौरान वे काला चश्मा भी पहनी हुई दिखाई दी। काले चश्में में वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि कटरीना कैफ के चेहरे पर काला चश्मा बहुत ही ज्यादा अच्छा लग रहा है। मतलब साफ है कि उन पर काला चश्मा सूट कर रहा है। कुल मिलाकर कटरीना कैफ का यह लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सूर्यवंशी में आएंगी नज़र कटरीना कैफ

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ ने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें इनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया, ऐसे में एक बार फिर से पर्दे पर ये जोड़ी कमबैक करने वाली है। बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय और कटरीना कैफ की जोड़ी काम कर रही है। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी, जिसके लिए फैंस अभी से बेताब है। दरअसल, कटरीना और अक्षय कुमार लंबे समय के बाद एक साथ बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं।

Back to top button