बॉलीवुड

बॉलीवुड में आने के लिए मल्लिका शेरावत ने तोड़ा था पति से रिश्ता, इस फिल्म से मिली खास पहचान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इंटीमेट सीन की शुरुआत करने वाली मल्लिका शेरावत आज अपना 43वां से बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए उन्होंने कई तरह के पापड़ बेले हैं, जिसमें उनका सबसे खूबसूरत रिश्ता भी शामिल है। जी हां, मल्लिका शेरावत के बर्थडे पर आज हम आपको उनके बॉलीवुड में कदम रखने की कहानी से रुबरु करवाएंगे। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद मल्लिका शेरावत हर किसी के दिल की मल्लिका बन गई और हर कोई उनकी फिल्मों को देखने के लिए बेताब रहता था।

यूं तो अब काफी लंबे समय से मल्लिका शेरावत ने फिल्मों से खुद को दूर कर लिया है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए उन्होंने कई बड़ी कुर्बानी दी है और उनकी राहें आसान नहीं रही थी। जी हां, मल्लिका शेरावत ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ख्वाहिश से की थी, जिसमें इंटीमेट सीन करके उन्होंने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था और उस समय वे हर किसी की मल्लिका हुआ करती थी। इतना ही नहीं, इस दौर के बाद ही फिल्में इतनी ज्यादा खुलने लगी है, जिसमें इंटीमेट सीन दिखाए जा रहे हैं।

मल्लिका शेरावत का असली नाम है ये

 

मल्लिका शेरावत के जन्मदिन पर उनके फैंस उनसे जुड़े हर छोटी मोटी चीज़ के बारे में जानना चाहते हैं, ऐसे में आज आपको उनके असली नाम के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना नाम रीमा लांबा से बदलकर मल्लिका शेरावत रख लिया, जिसके बाद से वे सबके लिए मल्लिका ही हो गई। इस नाम के जितना ज्यादा जादू है, उससे कहीं ज्यादा उनकी खूबसूरती में हैं। पहली बार जब उन्हें लोगो ने देखा था, तो अपना दिल हार बैठे थे।

बॉलीवुड में आने के लिए तोड़ा रिश्ता

फिल्मों में आने से पहले मल्लिका शेरावत एयर होस्टेस थी, जिस दौरान ही उन्हें एक लड़के से प्यार हुआ, जिसका नाम करण था। करण से प्यार इस तरह से बढ़ गया कि दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद मल्लिका शेरावत ने ऊंचे ऊंचे ख्वाब देखने शुरु कर दिए, जोकि उनके पति को रास नहीं आया। दरअसल, मल्लिका शेरावत फिल्मी दुनिया में कदम रखना चाहती थी, लेकिन उनके पति इसके खिलाफ थे, ऐसे में ये शादी एक साल ही चल सकी और फिर दोनों का तलाक हो गया।

इमरान हाशमी के साथ कर चुकी हैं काम

मल्लिका शेरावत ने भले ही साल 2003 में अपने करियर की शुरुआत की हो, लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म मर्डर से मिली, जिसमें उन्होंने इमरान हाशमी के साथ काम किया। इसके बाद उन्होंने ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स, ‘आपका सुरूर’ और ‘डबल धमाल’ जैसी हिट फिल्में की। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा उनका जादू इंग्लिश फिल्मों में भी चला है, जिसकी वजह से वे इंटरनेशनल अभिनेत्री भी बन चुकी हैं। बता दें कि उन्होंने चाइनिज फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन फिलहाल लाइमलाइट से दूर हो चुकी हैं।

Back to top button
?>