विशेष

Video: दुपट्टे पर से प्राइस टैग निकालना भूल गयी जान्हवी कपूर, सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं लिए मजे

कभी-कभी आम लोगों की तरह बॉलीवुड सितारों से भी गलतियां हो जाया करती हैं. अब ये बात तो कहीं नहीं लिखी कि सितारे हैं तो गलतियां कर नहीं सकते. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम सितारों की और गलतियों की बात क्यों कर रहे हैं. जब आपको इसके पीछे की वजह पता चलेगी तो यकीनन आप हैरान रह जाएंगे और शायद आपकी हंसी भी छूट जाएगी. दरअसल, जान्हवी कपूर से एक ऐसी बड़ी और मजेदार भूल हो गयी है, जिस वजह से वह एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी हैं. वैसे जान्हवी कपूर तो आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होती ही रहती हिं लेकिन इस बार उन्होंने जो गलती की है वह वाकई क्यूट है.

हाल ही में जान्हवी को पाइलेट्स क्लास के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान जान्हवी ने ओलिव कलर का सूट पहना था जिसमें वह बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. खूबसूरत दिखने के बावजूद आपको हैरानी होगी कि अपने इसी सूट की वजह से उन्हें ट्रोल होना पड़ा. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सूट में ऐसा क्या था. तो चलिए हम आपको बताते हैं पूरी कहानी.

 

View this post on Instagram

 

#jhanvikapoor snapped at her pilates class today #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, जान्हवी ने सूट के साथ जो मैचिंग दुपट्टा लिया था उस पर से वह प्राइस टैग निकालना भूल गयी थीं. जैसे ही यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस अलग-अलग तरह से उनका मजाक उड़ाने लगे. जानकारी के लिए बता दें कि इस विडियो को फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. विडियो वायरल होते ही फैंस ने जान्हवी की क्लास लेनी शुरू कर दी.

एक यूजर ने तो जान्हवी को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “बेचारी जल्दी में निकालना भूल गयी”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “उसके दुपट्टे पर अभी भी प्राइस टैग लगा है”. एक ने लिखा कि, “जान्हवी प्राइस टैग लगाकर घूम रही है”. वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, “मैडम जानते हैं कि आपका दुपट्टा महंगा है, ऐसे प्राइस टैग लगाकर घूमने की जरूरत नहीं है”.

बात करें जान्हवी के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही गुंजन शर्मा की बायोपिक ‘द कारगिल गर्ल’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास ‘रूही आफ्ज़ा फिल्म भी है, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. इतना ही नहीं, करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी जान्हवी दिखाई देंगी, जिनमें उनके को स्टार कार्तिक आर्यन और न्यू कमर लक्ष्य होंगे.

बीते शनिवार को मुंबई में Vogue Women of the Year Awards 2019 का आयोजन हुआ था, जिसमें बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे नजर आये. लेकिन जान्हवी कपूर ने अपने ग्लैमरस लुक से सारी लाइमलाइट लूट ली. बता दें, जान्हवी ने इस इवेंट के लिए लेबनीज फैशन डिज़ाइनर Basil Soda की डिजाइन की हुई रेड स्लिट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. होठों पर बोल्ड रेड लिपस्टिक और हाई पोनी टेल के साथ जान्हवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुई थीं.

पढ़ें- वोग अवार्ड्स में दिखा जान्हवी कपूर का स्टनिंग लुक, रेड ड्रेस और रेड लिपस्टिक में दिखीं कयामत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button