विशेष

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला पर लगे गंभीर आरोप,एक्ट्रेस ने कहा- वह मुझे गलत तरीके से छूता था और

बिग बॉस 13 सीजन शुरू हो गया है. यह सीजन शुरू होते ही विवादों में घिर गया है. इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. किसी को यह शो पसंद आ रहा है तो कुछ लोग शो बंद करने की मांग कर रहे हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं.

बिग बॉस हमेशा से घर में होने वाली लड़ाइयों के लिए मशहूर रहा है. दर्शकों को बहुत मजा आता है जब ये कंटेस्टेंट चूहे-बिल्ली की तरह एक-दूसरे से लड़ाई करते हैं. इस बार भी घर के अंदर प्रवेश करते ही कंटेस्टेंट को मुद्दे मिल गए थे और वह एक दूसरे से लड़ने झगड़ने लगे थे. घर के अंदर इस बार कंटेस्टेंट का अलग ही जलवा देखने को मिल रहा है. पहले दिन जो एक दूसरे के दोस्त बने फिर रहे थे आज वही एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं. हाल ही में वीकेंड के वार में अबु मलिक को बिग बॉस का घर छोड़कर जाना पड़ा. वहीं, शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस ने लगाये सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस शीतल खंडाल ने सिद्धार्थ शुक्ला पर कई गंभीर आरोप लगाये, जिसे जानने के बाद फैंस हैरान हैं. बता दें, शीतल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मशहूर टीवी शो ‘बालिका वधु’ में नजर आ चुकी हैं. इस सीरियल में वह ‘गहना’ का किरदार निभाती थीं. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू के दौरान शीतल ने सिद्धार्थ को लेकर कई खुलासे किये. सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए शीतल ने कहा, “खुद को महिलाओं का सम्मान करने वाला व्यक्ति दिखाने वाले सिद्धार्थ के असली रंग से इंडस्ट्री में कई लोग वाकिफ हैं”.

कहा- मुझे गलत तरीके से छूते थे

शीतल ने कहा, “जब मैं बालिका वधु में उनके साथ काम कर रही थी तब मैं खुद उनके सेक्सिस्ट बर्ताव की शिकार हुई. उन्होंने कई लड़कियों के साथ कोशिश की, आप जानते हैं कि मैं ऐसा बोलकर क्या कहने की कोशिश कर रही हूं”. शीतल ने सिद्धार्थ पर आरोप लगाते हुए कहा, “सिद्धार्थ ना सिर्फ मुझे गलत तरीके से छूते थे, बल्कि अक्सर बातचीत के दौरान बहुत ही रूड और भद्दी डबल मीनिंग भाषा का इस्तेमाल करते थे. मैं इससे बहुत परेशान थी लेकिन इंडस्ट्री में नयी होने के कारण मैं उनकी शिकायत नहीं कर पायी. हालांकि, मैंने प्रोडक्शन हाउस से इस बारे में बात की लेकिन उन्होंने मुझे सीरियसली नहीं लिया”.

बहुत घमंडी हैं सिद्धार्थ

आगे शीतल ने बताया, “जब सिद्धार्थ को पता चला कि मैं प्रोडक्शन हाउस के पास शिकायत करने पहुंची थी तो उन्होंने मेरे साथ शूटिंग करने से इंकार कर दिया और अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिया. मुझे शो से जुड़े लोगों ने समझाया कि सब भूलकर दोस्ती करने की कोशिश करो तो मैंने ये कोशिश भी की लेकिन जल्द ही वह अपने पुराने रूप में वापस आ गया”. शीतल की मानें तो सिद्धार्थ बहुत घमंडी हैं और वह लोगों को अपने खिलाफ जाते हुए बर्दाश्त नहीं कर सकते. शायद इसलिए वह रश्मि देसाई के साथ घर के अंदर ऐसा बर्ताव कर रहे हैं.

पढ़ें- Bigg Boss: सिद्धार्थ डे ने आरती पर किया ‘शिलीजित’ वाला कमेंट तो भड़क गए भाई कृष्णा, कहीं ये बात

Back to top button