बॉलीवुड

Bigg Boss: सिद्धार्थ डे ने आरती पर किया ‘शिलीजित’ वाला कमेंट तो भड़क गए भाई कृष्णा, कहीं ये बात

बिग बॉस का 13वा सीजन इन दिनों किसी ना किसी वजह से विवादों का हिस्सा बन ही जाता हैं. इस शो के कंटेंट को लेकर लोग कई तरह के सवाल उठाते हैं. मसलन पहले लड़का और लड़की को एक ही बेड शेयर करने के लिए कहने पर बिग बॉस की आलोचना हुई थी. इसकेअलावा शो के कंटेस्टेंट कई बार अपशब्दों का इस्तेमाल भी करते रहते हैं. इसी कड़ी में हाल ही के बिग बॉस एपिसोड में प्रतिभागी सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह के ऊपर एक ऐसा आपत्तिजनक कमेंट कर दिया कि हर कोई नाराज़ नज़र आया. ये कमेंट एक महिला के लिहाज से इतना भद्दा और निजी था कि आरती के भाई कृष्णा अभिषेक भी बहुत नाराज़ हो गए. ऐसे में उन्होंने अपनी बहन को ध्यान में रखते हुए एक बहुत ही ख़ास बयान दिया हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happy raksha bandhan. This pic is to tell u all that I hv one loving sis she s the best in the world I don’t need more sis ?ok @artisingh5

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

कृष्णा के बयान के पहले आइए जानते हैं आखिर ये माजरा क्या हैं. दरअसल बिग बॉस ने घर के पुरुष सदस्यों को नॉमिनेशन से बचने के लिए एक टास्क दिया था. इसके तहत घर के चार मर्द दो दो के ग्रुप में हाथ पकड़ बैठे थे. अब टास्क ये था कि इन पुरुष प्रतिभागियों को किसी भी हाल में अपने साथी का हाथ नहीं छोड़ना था. वहीं घर की महिला सदस्यों को इन्हें किसी भी तरह हाथ छोड़ने पर मजबूर करना था. ऐसे में आरती सिंह सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा की जोड़ी का हाथ छुडवाने की कोशिश कर रही थी. इस दौरान आरती ने पहले सिद्धार्थ ओ गुदगुदी की और फिर घर के किचन में पड़े मसाले जैसे हल्दी, नमक इत्यादि उनके ऊपर फेंके ताकि वे हाथ छोड़ दे. हालाँकि इस दौरान सिद्धार्थ डे नाराज़ हो गए और उन्होंने आरती को लेकर गंदी और भद्दी कमेंट कर दी. जब आरती गुदगुदी कर रही थी तब सिद्धार्थ ने तो ये भी कहा कि तुझे शिलाजीत की जरूरत भी नहीं हैं न. इसके बाद आरती बहुत ज्यादा भावुक हो है और सिद्धार्थ के ऊपर भड़क भी गई.

 

घर के बाकी सदस्य भी सिद्धार्थ डे पर नाराज़ हुए. बाद में आरती के दोस्त सिद्धार्थ शुक्ल आए और उन्होंने सिद्धार्थ डे को कहा कि तू यदि बहार होता तो तेरा मुंह तोड़ देता. बाद में सिद्धार्थ डे ने माफ़ी भी मांगी. उधर वीकेंड के वार पर सलमान ने भी कहा कि सिद्धार्थ ने जो किया वो गलत था. लेकिन वो खेल खेल में हो गया उनका शायद वो इंटेंशन नहीं था.

इस बीच इस घटना को लेकर मशहूर कॉमेडियन और आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक का भी एक बयान आया हैं. कृष्णा ने इस बारे में कहा कि मैं बहुत हैरान हूँ कि सिद्धार्थ डे ऐसा भी कर सकता हैं. सिद्धार्थ मुझे और मेरी फैमिली को अच्छे से जानता भी हैं. वो एक महिला के साथ आखिर ऐसा कैसे कर सकते हैं. सिद्धार्थ के इस कमेंट से फैंस बहुत गुस्सा हैं और उन्हें गालियाँ भी दे रहे हैं. आरती मेरी सिस्टर हैं. मैं शो में जाकर सलमान भाई से पूछना चाहता हूँ कि ये आखिर हो क्या रहा हैं?

वैसे इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं?

Back to top button