बॉलीवुड

आईफा अवॉर्ड्स नाइट में रेखा ने सबसे सामने रणबीर को कहा आलिया का लवर, देखिए वायरल हुआ वीडियो

20 अक्टबर को IIFA 2019 अवॉर्ड कलर्स पर टेलिकास्ट हुआ और इस बार आईफा विदेश में नहीं बल्कि मुंबई में ऑर्गनाइज किया गया था। इस साल आईफा को 20 साल पूरे हुए, इसलिए इसे अपने देश में ही मनाने की तरकीब मेकर्स को आई। इस शो में कई बड़े सितारे शामिल हुए और उन्हीं में रेखा से लेकर आलिया भट्ट भी शामिल हैं। इस शो में जब रेखा ने सबसे सामने रणबीर को कहा आलिया का लवर, फिर आलिया का एक्सप्रेशन देखने लायक था। आपको भी ये वीडियो देखना चाहिए।

रेखा ने सबसे सामने रणबीर को कहा आलिया का लवर

स्टेज पर रेखा ने काफी देर तक समां बांधा और उन्होंने स्टेज पर ऐसा कुछ कहा कि आलिया भट्ट शरमा गईं। रेखा के स्टेज में होने के दौरान बेस्ट मेल एक्टर की घोषणा रणबीर कपूर के नाम से की गई और उस दौरान रेखा ने रणबीर की जमकर तारीफ की। रेखा ने कहा, ‘रणबीर अच्छे बेटे हैं, बहुत अच्छे कलीग हैं, बहुत अच्छे भाई हैं, बहुत अच्छे एक्टर हैं और सबसे बड़ी बात कि बहुत अच्छे इंसान हैं।’ रणबीर फंक्शन में नहीं गए थे तो उनका अवॉर्ड फिल्म निर्माता अनुराग बसु नने लिया और उसे आलिया को दे दिया। देखिए वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

My fav moment! Thank you @iifa & @colorstv | #rekha ji with @aliaabhatt #aliabhatt

A post shared by Rekha Ganesan (@legendary_rekha) on


बाद यहीं खत्म नहीं हुई और शो के होस्ट आयुष्मान खुराना ने रेखा से गुजारिश की कि वे आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वॉय का फेमस डायलॉग ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी…’ बोलें। इसके बाद आलिया को स्टेज पर बुलाया गया लेकिन इससे पहले डायलॉग बोला जाता उससे पहले रेखा ने कहा, ‘मैं रणबीर के बारे में एक बात और कहना चाहती हूं जो मैं भूल गई थी पर अब जब आलिया यहां हैं तो मैं ऑफीशियली ये बोल सकती हूं कि ‘रणबीर बहुत अच्छे लवर हैं।’ रेखा ने इसी लाइन को कम से कम तीन बार रिपीट भी किया। रेखा की बात सुनकर आलिया उनके पीछे छिपकर शरमा सी गईं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार के किस्से बॉलीवुड गलियारों में चल रहा है। इन दोनों अपने प्यार को सबके सामने स्वीकार भी किया है और जल्द ही दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। इसके अलावा दोनों को अलग-अलग जगह मीडिया ने स्पॉट किया है और खबरें ऐसी भी हैं कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। जब रणबीर के पापा ऋषि कपूर भारत वापस आए तो आलिया भट्ट ने उनके लिए एक शानदार वेलकम पार्टी रखी थी।  आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वे ब्रह्मास्त्र और सड़क-2 फिल्मों की शूटिंग निपटाने के चक्कर में हैं। इसके बाद उनके पास दो और फिल्मों के प्रोजेक्ट्स पर काम करना है। आलिया भट्ट को इन दिनों फिल्म गली ब्वॉय के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और उनकी ये फिल्म ऑस्कर गैलरी में भी गई है।

Back to top button