बॉलीवुड

‘थप्पड़’ के बाद भी दीया मिर्जा करना चाहती हैं अनुभव सिन्हा का साथ, करना चाहती हैं इनके साथ काम

इस लेख का टाइटल पढ़कर आपको लगा होगा कि फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा ने एक्ट्रेस दीया मिर्जा को थप्पड़ मारा होगा। यानी उनका कोई विवाद कभी हुआ होगा और इसके बाद भी दीया उनके साथ फिल्में करने के बारे में सोच रही हैं। मगर यहां आपको बता दें कि दीया पहले से ही अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में काम कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने इच्छा जताई है कि ‘थप्पड़’ के बाद भी दीया मिर्जा करना चाहती हैं अनुभव सिन्हा का साथ, चलिए बताते हैं इस बारे में पूरी बात।

‘थप्पड़’ के बाद भी दीया मिर्जा करना चाहती हैं अनुभव सिन्हा का साथ

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुभव सिन्हा की आने वाली फिल्म थप्पड़ की शूटिंग खत्म हो गई है और कुछ समय पहले ही डायरेक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फिल्म महिला केंद्रित है और इसमें तापसी पन्नू लीड एक्ट्रेस हैं और इनके साथ दीया मिर्जा भी अहम रोल करती नजर आएंगी। दीया फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाने से दुखी हैं और वे अनुभव के साथ एक और फिल्म में काम करने की इच्छा रखती हैं। हाल ही में उन्होने अपने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी शेयर की है।


मुंबई में एक इवेंट के दौरान मीडिया से बात करने के दौरान दीया मिर्जा ने कहा, ”मैं सिर्फ ये कहना चाहूंगी कि इस थप्पड़ की गूंज बहुत दूर तक जाएगी। मैं अनुभव सिन्हा के साथ पहले भी काम कर चुकी हूं और मेरे हिसाब से ये उनका 2.O वर्जन है। मैंने जबसे अनुभव की फिल्म मुल्क और आर्टिकल 15 देखी है तभी से मैंने उनके साथ काम करने के बारे में सोचना शुरू कर दिया था और मैं इस सब्जेक्ट पर काम करने को लेकर काफी खुश के साथ उत्सुक भी हूं। अनुभव इस फिल्म के जरिए अपने दिल की बात करना चाहते हैं और यही वजह है कि उनका स्टोरी बताने का तरीका बहुत शानदार तरीके से पेश हुआ और उम्मीद है ये दर्शकों को भी पसंद आएगा।

दिया मिर्जा बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन हैं

साल 2001 में आई फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद इन्होंने संजू, तुमसा नहीं देखा, तुमको ना भूल पाएंगे, लव ब्रेकअप जिंदगी, लगे रहो मुन्नाभाई, बॉबी जासूस, हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड जैसी फिल्मों में काम किया है। दिया मिर्जा मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं और आज भी लाखों दिलों की धड़कन हैं।

Back to top button