बॉलीवुड

यह हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस में शामिल, खुद के प्राइवेट जेट से करती हैं सफर

आम लोगों को हमेशा बॉलीवुड फिल्म स्टार्स के जीवन में के बारे में जाने की बहुत उत्सुकता रहती है. हम आपको अधिकतर बॉलीवुड के एक्टर्स की लाइफ स्टाइल के बारे में बताते रहते हैं, पर अगर लाइफस्टाइल की बात की जाए तो बॉलीवुड के अभिनेताओं को बॉलीवुड की अभिनेत्रियां बराबर की टक्कर देती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका लाइफस्टाइल महारानियों की तरह है. इन एक्ट्रेसेस के पास देश विदेश घूमने के लिए खुद का पर्सनल विमान भी है.

शिल्पा शेट्टी-

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. इन्होने अपने समय में कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं. शिल्पा ने कुछ सालों पहले बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. राज कुंद्रा का नाम भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल है. राज कुंद्रा के घर में प्राइवेट जेट के साथ-साथ विदेशों में बहुत सारे महंगे महंगे घर भी मौजूद हैं. शिल्पा शेट्टी देश विदेश घूमने के लिए प्राइवेट का इस्तेमाल करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा-

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी धाक जमाई है. यह पूरी दुनिया में मशहूर है. प्रियंका ने पिछले साल दिसंबर में अमेरिकन सिंगर निक जोनास से शादी की थी. अमेरिका में रहने की वजह से इन्हें अक्सर एक जगह से दूसरी जगह सफर करना पड़ता है. इसी वजह से प्रियंका ने अपने लिए एक प्राइवेट खरीदा है जिससे वह आसानी से सफर कर सकें.

ऐश्वर्या राय बच्चन-

बच्चन खानदान बॉलीवुड का सबसे प्रतिष्ठित खानदान माना जाता है. बच्चन खानदान की बहू है ऐश्वर्या राय….. ऐश्वर्या राय के पास अपना प्राइवेट जेट होने के साथ-साथ इनके घर में दो और भी जेट मौजूद है. जिसमें से एक अमिताभ बच्चन का और दूसरा उनके पति अभिषेक बच्चन का है.

मल्लिका शेरावत-

मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड की सबसे हॉट हीरोइनों में से एक माना जाता है. एक समय में मल्लिका शेरावत की ने बहुत सी सुपरहिट फिल्मे दी हैं. मल्लिका अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए भी मशहूर है. भले ही मल्लिका शेरावत बॉलीवुड से दूर रहती हों पर उनकी गिनती भी सबसे रिच अभिनेत्रियों में की जाती है. मल्लिका के पास भी अपना प्राइवेट विमान है.

सनी लियोन-

सनी लियोन बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी मशहूर हैं. सनी लियोन की कमाई की बात की जाए तो यह करोडो में नहीं बल्कि मिलियन में पैसे कमाती हैं. सनी लियोन बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में आइटम नंबर भी किए हैं. जिनकी फीस बहुत ज्यादा होती है. सनी लियोन के पास भी अपना खुद का प्राइवेट जेट है.

माधुरी दीक्षित-

माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माना जाता है. कुछ सालों पहले माधुरी दीक्षित ने अमेरिकन डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी. श्री नाम लेने का नाम भी इंडिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल है. माधुरी के पास भी उनका खुद का प्राइवेट जेट है. माधुरी दीक्षित के पति के साथ अमेरिका में ही रहती हैं. लेकिन आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका आना जाना लगा रहता है.

Back to top button