बॉलीवुड

फिर से पुराने घर में रह रही हैं रानू मंडल, लाइमलाइट से दूर बिता रही हैं ऐसी ज़िंदगी

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल सोशल मीडिया के क्वीन बन चुकी हैं, लेकिन फिलहाल वे मीडिया से दूर दूर नज़र आ रही हैं। ऐसे में उनके फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर वे इन दिनों वे कहां और क्या कर रही हैं? इस वजह से हम आपके लिए रानू मंडल की लेटेस्ट जानकारी लेकर आए हैं, जिससे आपको पता चल जाएगा कि आखिर वे कहां हैं? जी हां, रानू मंडल सोशल मीडिया की क्वीन हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। तो चलिये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में आपके लिए क्या खास है?

कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपनी ज़िंदगी चलाने वाली रानू मंडल, अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जी हां, रानू मंडल अपनी आवाज़ से रातों रात लोगों को दीवाना बनाने की क्षमता रखती हैं, जिसका उदाहरण हाल ही में वायरल हुई वीडियोज हैं। इस वीडियो में रानू मंडल खूबसूरत तरीके से गाना गाती हुई नजर आ रही है, जिसकी वजह से लोग उनके फैंस हो गए। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने के बाद उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपने साथ काम करने का मौका दिया, जिसके बाद उनका गाना भी रिलीज हुआ, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

फिर से पुराने घर गईं रानू मंडल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रानू मंडल इन दिनों अपने पुराने घर में ही रह रही हैं, जोकि बंगाल में हैं। ऐसे में ये खबर सुनकर उनके फैंस को बड़ा झटका लग सकता है, लेकिन वे अपने पुराने घर किसी काम की वजह से रुकी हुई हैं। बता दें कि खबर आई थी कि उन्होंने अपने लिए नया घर लिया है, लेकिन इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की थी। हालांकि, उस दौरान उनका लुक भी पूरी तरह से बदला गया था, जिसकी वजह से भी लोग खूब हैरान हुए थे।

बॉयोपिक की हो रही है तैयारी

मिली जानकारी के मुताबिक इन दिनों रानू मंडल अपने पुराने घर रहकर अपनी बॉयोपिक पर काम कर रह हैं, जिसकी वजह से वे मीडिया से दूर हैं। हालांकि, उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने इसके बारे में बताया था। मतलब साफ है कि वे अपनी बॉयोपिक को लेकर बहुत एक्टिव हैं, जिसकी वजह से कहानी लेखकों की भरपूर मदद कर रही हैं और इसी वजह से वे बंगाल के पुराने वेक घर मे हैं, ताकि बॉयोपिक में सटीक जानकारी जा सके। इस बॉयोपिक के लिए एक एक्ट्रेस को अप्रोच भी किया गया है।

सोशल मीडिया ने बदली ज़िंदगी

रानू मंडल ने अपनी ज़िंदगी में कभी नहीं सोचा होगा कि उनका वक़्त इस तरह से बदल जायेगा, लेकिन वो कहते हैं कि वक्त के पहिए के आगे किसी का जोर नहीं चलता है। ऐसे में कभी सीधी साधी महिला के रूप में रहने वाली रानू मंडल आज स्टार बन चुकी हैं। बता दें कि जल्द ही रानू मंडल अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने के लिए तैयार होंगी, जिसके बाद एक फिर से सोशल मीडिया चीख चीख कर उन्हें चियर्स करेगा।

Back to top button