बॉलीवुड

20 साल बाद सलमान की शादी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, साजिद ने कहा- ‘कार्ड बंट गए थे, लेकिन सल्लू’

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैंस के मन में अक्सर एक सवाल रहता है, जिसका जवाब आज तक किसी को नहीं मिल सका है। दरअसल, हम बात सलमान खान की शादी की कर रहे हैं, जो कब होगी, इसके बारे में किसी को नहीं पता। ऐसे में हर कोई इस पहेली को सुलझाने की कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में साजिद नाडियाडवाला ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिससे सलमान खान के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। जी हां, सलमान खान की शादी को लेकर उन्होंने कपिल शर्मा जे शो पर बड़ा खुलासा किया है।

फ़िल्म हॉउसफुल 4 का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो पर पहुँचे साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा कर बैठे, जिसके बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लग गया। दरअसल, कपिल शर्मा ने साजिद नाडियाडवाला से सलमान खान की शादी से जुड़ा एक सवाल पूछा, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने एक बड़ा खुलासा कर दिया, जोकि 20 साल पुराना राज है। मतलब इस राज को अभी तक कोई नहीं जानता था या फिर अगर जानता होगा, तो भूल चुका होगा, लेकिन अब साजिद नाडियाडवाला ने पुरानी यादों को ताज़ा कर दिया।

20 साल बाद हुआ बड़ा खुलासा

कपिल शर्मा के शो पर अक्सर बड़े बड़े खुलासे होते हुए आए हैं, लेकिन इस खुलासे से लोगों की ज़िंदगी थम गई। दरअसल, यह खुलासा सबके चहेते अभिनेता सलमान खान को लेकर हुआ। बता दें कि साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि 20 साल पहले सलमान खान की शादी होने वाली थी, जिसके लिए लड़की भी तैयार थी और कार्ड भी बंट गए थे, लेकिन तभी अचानक सलमान खान ने शादी के लिए मना कर दिया और आज तक उनके फैंस उन्हें सिर्फ टेलीविजन स्क्रीन पर ही दूल्हा बनते हुए देख सके हैं। मतलब साफ है कि सलमान खान की शादी का सपना पूरा होते होते टूट गया था।

आखिर क्यों मुकर गए थे सलमान खान?

साजिद नाडियाडवाला ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उस समय सलमान खान ने अचानक आकर कहा कि उसका मन अभी शादी करने को नहीं है, इसलिए उसने शादी तोड़ दी। गौरतलब है कि भले ही सलमान खान अभी तलक कुंवारे हैं, लेकिन उनकी शादी से जुड़े कई किस्से बाजार में मौजूद हैं। ऐसे में समय समय सलमान खान की शादी से जुड़े सवाल मीडिया की हैडलाइन में होते हैं, लेकिन उनकी शादी कभी होगी या नहीं, इसके बारे में कुछ भी कयह पाना मुमकिन नहीं है।

दिव्या भारती से हुई थी साजिद नाडियाडवाला की शादी

अपने करियर की शुरुआत में साजिद नाडियाडवाला का दिल दिव्या भारती पर आ गया था, जिनसे उन्होंने शादी भी रचाई थी, लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही उनकी मौत हो गई। ऐसे में साजिद नाडियाडवाला अकेले हो गए। बता दें कि फिर साजिद नाडियाडवाला ने उसी महिला पत्रकार से शादी की, जो दिव्या भारती के मौत का स्टोरी कवर कर रही थी। दोनों के बीच धीरे धीरे प्यार का इजहार हुआ था और फिर शादी हुई।

Back to top button