बॉलीवुड

जैकलीन से सलमान-शाहरुख तक, PM मोदी संग सेल्फी के लिए बॉलीवुड स्टार में लगी होड़ – देखिए तस्वीरें

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी इंडिया के साथ साथ दूसरे देशों में भी काफी मशहूर हैं. फैन फॉलोइंग के मामले में इन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ट्विटर पर इंडिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति हैं. शनिवार के दिन प्रधानमंत्री मोदी के घर पर महात्मा गांधी का 150 वां जन्मदिन मनाया गया. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के फेमस सुपरस्टार भी शामिल हुए. इस प्रोग्राम की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. महात्मा गांधी के 150 वें जन्मदिन पर शामिल हुए एक्ट्रेसेस प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी लेने के लिए काफी उत्साहित दिखाई दी.

जैकलीन फर्नांडिस भी महात्मा गांधी के जन्मदिन में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के घर पहुंची. इन्होंने सफेद रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी. ट्रेडिशनल अंदाज में जैकलीन बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी. उन्होंने प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी ली.

फिल्म दे दे प्यार दे की हीरोइन रकुल प्रीत भी इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने पहुंची. रकुल प्रीत ने प्रधानमंत्री के साथ अपनी सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस पिक्चर में जैकलिन के साथ-साथ एकता कपूर जैसे फिल्म स्टार भी दिखाई दे रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी के साथ एकता कपूर, जैकलिन फर्नांडीस, अश्विनी अय्यर तिवारी, कंगना रनौत जैसे फिल्म स्टार भी सेल्फी लेने के लिए उत्साहित नजर आ रहे थे.

महात्मा गांधी के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड के किंग माने जाने वाले शाहरुख खान और आमिर खान भी मौजूद थे. शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री के साथ अपनी पिक्चर को ट्विटर पर शेयर किया है.

इस कार्यक्रम में कॉमेडी के किंग माने जाने वाले कपिल शर्मा भी मौजूद थे. कपिल ने प्रधानमंत्री के साथ अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस कार्यक्रम में आमिर खान ने अपनी बात रखते हुए कहा कि “बापू के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने की सोच रखने के लिए मैं प्रधानमंत्री मोदी जी का धन्यवाद करना चाहता हूं. रचनात्मक लोगों के रूप में बहुत कुछ ऐसा है जो हम सभी कर सकते हैं. मैं प्रधानमंत्री को यह आश्वासन देता हूं कि हम सभी इस बात पर अधिक फोकस करेंगे”

महात्मा गांधी के 150 वें जन्मदिन के प्रोग्राम का आयोजन लोक कल्याण मार्ग पर मौजूद प्रधानमंत्री मोदी के घर पर हुआ. इस समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आप इन तस्वीरों में बॉलीवुड के अधिकतर सितारों के साथ प्रधानमंत्री मोदी को भी देख सकते हैं.

शाहरुख खान और आमिर खान जी प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेते नजर आए. इस मौके पर शाहरुख खान ने एक ट्वीट किया है. शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखते हैं कि “प्रधानमंत्री मोदी जी को धन्यवाद, हमें होस्ट करने और चेंज विदीन के मंच से एक ओपन डिस्कशन के लिए जिसके जरिए इस पर भी चर्चा की गई कि कैसे आर्टिस्ट महात्मा गांधी के मैसेज को पूरी दुनिया में फैलाने का काम कर सकते हैं”

प्रधानमंत्री मोदी के साथ तस्वीर में फिल्म इंडस्ट्री के बहुत सारे सितारे मौजूद है. प्रधानमंत्री के साथ एक तस्वीर में फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियां सोनम कपूर, कंगना रनौत, आमिर खान, शाहरुख खान, राजकुमार हीरानी, आनंद एल रॉय जैसे कई सितारे मौजूद है.

सबसे खास बात यह है कि सोनम कपूर और कंगना रनौत मी टू विवाद के बाद पहली बार एक साथ नजर आयी.

Back to top button