बॉलीवुड

जब अक्षय कुमार ने दूसरे के फ़ोन से विद्या बालन को किया ‘आई लव यू’ का मैसेज, आया था ऐसा रिप्लाई

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म “हाउसफुल 4” बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है. फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अक्षय कुमार के साथ-साथ पूरी फिल्म की स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो में दिखाई दी. सभी लोगों ने कपिल शर्मा के शो में भरपूर मस्ती की और इसके अलावा इस शो में एक दूसरे के छुपे हुए राज भी खोले. कपिल शर्मा के शो में रितेश देशमुख ने अपनी फिल्म “हे बेबी” से जुड़ा एक बहुत ही मजेदार किस्सा सुनाया. रितेश देशमुख कहते हैं कि जब मैं और अक्षय कुमार “हे बेबी” फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब अक्षय कुमार ने रितेश के फोन से विद्या बालन को “आई लव यू” का मैसेज सेंड कर दिया था.

रितेश के मैसेज रिप्लाई में विद्या बालन ने किस और स्माइली वाले मैसेज भेजे थे. जब रितेश को यह पता चला तब वह काफी हैरान रह गए. बाद में उन्हें यह पता चला कि अक्षय के पास विद्या का भी फोन था. जिसकी वजह से यह पूरा कंफ्यूजन क्रिएट हुआ था.

रितेश देशमुख और अक्षय कुमार के साथ-साथ कपिल शर्मा के शो में चंकी पांडे भी मौजूद थे. इस शो में अक्षय ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कुछ बातें शेयर की. अक्षय अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हुए कहते हैं कि वह पहले बहुत ही शर्मीले थे. कॉलेज के टाइम जब एक लड़की को डेट कर रहे थे तो वो लड़की उन्हें इसलिए छोड़ कर चली गई थी क्योंकि वह रोमांटिक नहीं थे.

उन्होंने बताया कि वह उस लड़की के साथ मद्रास कैफे और उदीपी जैसे रेस्टोरेंट पर में डेट पर जाया करते थे. लड़की चाहती थी कि अक्षय कुमार उसे थोड़ा रोमांटिक तरीके से ट्रीट करें. उसका हाथ पकड़े, किस करें पर अक्षय कुमार बहुत ही शर्मीले स्वभाव के थे. इसलिए ऐसा करने से हिचकिचाते थे. जिसकी वजह से लड़की ने उन्हें छोड़ दिया था. अक्षय कुमार की यह बातें सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

लोगों में आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर जबर्दस्त क्रेज नजर आ रहा है. हाउसफुल फिल्म का ट्रेलर और गाने देखकर लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ रितेश देशमुख, चंकी पांडे, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा के साथ-साथ पूजा हेगडे भी है. हाउसफुल 4 दिवाली के समय 26 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. आजकल इस फिल्म का प्रमोशन करने में इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट व्यस्त है.

इसके अलावा फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फिल्म का प्रोमोशन करने के लिए अलग अलग तरीके निकालकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. खबरों के अनुसार फिल्म निर्माता प्रमोशन ऑन व्हील्स योजना के तहत इंडियन रेल को बढ़ावा देते हुए फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस योजना के तहत फिल्म का प्रमोशन करने के लिए हाउसफुल फॉर की पूरी टीम ट्रेन से मुंबई से दिल्ली पहुंच गई है. सबसे खास बात ये है की इस फिल्म के प्रमोशन में अक्षय कुमार के साथ उनकी बेटी नितारा भी नज़र आ रही हैं.

Back to top button