बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर Cool लुक में नज़र आई अजय की लाडली न्यासा, शॉर्ट्स में दिखा ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स की लिस्ट में शुमार काजोल और अजय देवगन इन दिनों अपनी बिटिया न्यासा की वजह से सुर्खियों में हैं। जी हां, न्यासा का नाम उन स्टार किड्स में टॉप पर शुमार है, जिन्हें मीडिया कवरेज आसानी से मिलती है। न्यासा जहां भी जाती हैं, वहां पीछे पीछे उनके कैमरा पहुंच ही जाता है, जिसकी वजह से आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हुई नज़र आती हैं। सोशल मीडिया पर न्यासा की तस्वीरों को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इसी सिलसिले में एक बार फिर से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

काजोल और अजय देवगन की लाडली बिटिया न्यासा को इस बार एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके कूल लुक ने लोगों का दिल जीत लिया। न्यासा की तस्वीरें भले ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, लेकिन इन तस्वीरों में कई बार वे ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं। दरअसल, न्यासा अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होती हैं, लेकिन इस बार उनके लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है। बता दें कि न्यासा अक्सर मीडिया को देखकर छिपती हुई भी नज़र आती हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई न्यासा

बीती रात को न्यासा को मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसमें वे ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स में नज़र आ रही थी। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई, जोकि सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। बता दें कि न्यासा मुंबई अपनी फैमिली के पास आई है, क्योंकि वे विदेश में पढ़ाई कर रही हैं, तो इसीलिए वे दिवाली की छुट्टी पर अपनी फैमिली के पास आई हैं। इतना ही नहीं, न्यासा ने मीडिया को देखकर इस बार भी नज़रे चुराने की कोशिश की, लेकिन फिर भी तस्वीरें कैमरे में कैद हो ही गई।

मिनिमल मेकअप में लूटा दिल

 

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई न्यासा के लुक की बात करें, तो उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ ब्लैक टॉप और शार्ट्स कैरी किया। इस दौरान उन्होंने पोनीटेल भी बनाया हुआ था, जोकि उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। बता दें कि न्यासा अक्सर पोनीटेल में ही नज़र आती हैं, लेकिन कई बार खुले हुए बालों में भी उनकी तस्वीरें वायरल हुई हैं। इस दौरान न्यासा के साथ एयरपोर्ट का एक कर्मचारी भी दिख रहा है, जो उनके बैग्स को पकड़ा हुआ है।

विदेश में पढ़ाई कर रही हैं न्यासा

काजोल और अजय देवगन की लाडली न्यासा फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रही हैं, जिसकी वजह से वे भारत में बहुत कम रहती हैं। हालांकि, जब भी उन्हें छुट्टी मिलती है, तो वह अपनी फैमिली से मिलने के लिए ज़रूर आती हैं। ऐसे में इस बार भी दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए वे अपनी फैमिली के पास आई हैं। बता दें कि काजोल अपने बच्चों के लिए एक कड़क मां है, जिन्हें अक्सर वे कुछ न कुछ सिखाती रहती हैं। इतना ही नहीं, काजोल के सामने तो अजय देवगन की भी बोलती बंद रहती है।

Back to top button