बॉलीवुड

वायरल हुआ सारा अली खान का बॉक्सिंग वीडियो, यूजर्स बोलें- ‘यार तुम तो हर बार हमारा…’

सोशल मीडिया की क्वीन सारा अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती ही हैं। कभी अपनी फिल्म की वजह से तो कभी अपने कथित रिलेशनशिप की वजह से और अब एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह पहला मामला नहीं है, जब सारा अली खान की तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो, बल्कि इससे पहले कई बार ऐसा हो चुका है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं, जिसके लिए वे खूब पसीना बहाती हुई नज़र आ रही हैं। इसी सिलसिले में सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बॉक्सिंग करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे। बता दें कि सारा अली खान अपने फिटनेस का भरपूर ख्याल रखती हैं, जिसकी वजह से वे जिम में इसी तरह के पसीने बहाती हुई नज़र आती हैं, जिसका वीडियो शेयर करती रहती हैं।

बॉक्सर बनीं सारा अली खान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे बॉक्सिंग करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में वे जबरदस्त बॉक्सिंग कर रही हैं, जिसे देख उनके फैंस के रोंगटे खड़े हो गए। इतना ही नहीं, इस वीडियो में सारा अली खान बहुत अच्छे से पंच कर रही है, जोकि एक ऑफिशियल बॉक्सिंग लग रहा है। बताया जा रहा है कि सारा किसी फिल्म में बॉक्सिंग का सीन करने वाली हैं, जिसकी प्रैक्ट्रिस वे कर रही हैं, लेकिन फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है।

सारा अली खान के बॉक्सिंग पर फिदा हुए लोग

बताते चलें कि सारा अली खान का यह वीडियो देख उनके फैंस उन पर फिदा हो गए। जब से यह वीडियो पोस्ट किया गया, तब से ही एक से बढ़कर कमेंट देखने को मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा कि वाकई बॉक्सिंग करते वक्त तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो, तो दूसरे ने लिखा कि बहुत ही जबरदस्त बॉक्सिंग की है, इससे अच्छी बॉक्सिंग तो कोई और नहीं कर सकता है। हाल ही में हिना खान ने भी बॉक्सिंग वाला अवतार अपनाया था, जोकि फैंस को खूब पसंद आया था।

इन फिल्मों में आएंगी नज़र

साल 2019 सारा अली खान के फैंस के लिए खाली रहा, लेकिन साल 2020 में उनकी बैक टू बैक फिल्में रिलीज होंगी, जिसके लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2020 में सारा अली खान की लव आजकल और कुली नंबर 1 का दूसरा पार्ट रिलीज होगा। इन दोनों ही फिल्मों को देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सारा अली खान भी इसके लिए भी खूब मेहनत कर रही हैं। याद दिला दें कि उनकी अभी तक सिर्फ दो ही फिल्में रिलीज हो सकी हैं, जिसमें उन्होंने लोगों का दिल जीता था।

Back to top button