विशेष

बेटी आराध्या को मिल रही मीडिया अटेंशन पर ऐश्वर्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘ये तो हमारी…’

बॉलीवुड स्टार किड्स की एक लंबी लिस्ट हम सबके पास मौजूद है। इस लिस्ट में शुमार तमाम किड्स अक्सर सुर्खियों ने रहते हैं। फिर चाहे बात सुहाना खान की हो या फिर तैमूर अली खान की हो, प्रत्येक स्टार किड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन की नाती और ऐश्वर्या राय की बिटिया आराध्या का नाम भी शामिल है, जिसको लेकर विश्व सुंदरी ने पहली दफा अपनी चुप्पी तोड़ी है। जी हां, ऐश्वर्या राय ने बताया कि आखिर उन्हें कैसा लगता है, जब उनकी बिटिया को मीडिया कवरेज मिलती है?

बच्चन परिवार की बिटिया होने की वजह से आराध्या को बहुत ज्यादा मीडिया कवरेज मिलती है, जिसकी वजह से आये दिन उनकी कोई न कोई फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इन फ़ोटो को देखकर उनके फैंस काफी खुश होते हैं। दरअसल, नन्हीं आराध्या में लोग ऐश्वर्या राय को खोजने की कोशिश करते हैं। इतना ही नहीं, आराध्या दिखने में भी बहुत ज्यादा क्यूट है और अपनी स्माइल से लोगों का दिल मोह लेती हैं, जिसकी वजह से लोग उनकी तस्वीरें पसंद करते हैं। ऐसे में अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने बड़ा बयान दिया।

ऐश्वर्या राय ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि स्टार किड्स को मिलने वाली मीडिया कवरेज या फिर आराध्या को मिलने वाली कवरेज से उन्हें परेशानी होती है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नहीं बिल्कुल नहीं। इसके बारे में उन्होंने आगे कहा कि हम लोगों ने अपनी मर्जी से जिस जीवन का चयन किया है, ये सब उसी जीवन का हिस्सा है, ऐसे में मुझे कोई तकलीफ नहीं होती है। उन्होंने कहा कि स्टार फैमिली में जन्म लेने की वजह से बच्चों को मीडिया अटेंशन मिलती है, इसमें कोई बुराई नहीं है, बल्कि ये हमारे जीवन का एक अहम पार्ट है।

सोशल मीडिया की पसंद हैं आराध्या

सोशल मीडिया पर अक्सर आराध्या की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ऐसे में यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वे सोशल मीडिया की पसन्द बन चुकी हैं। बता दें कि खुद ऐश्वर्या राय अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा, जब भी मीडिया की नज़र उन पर पड़ती है, तो वे पोज देने में भी पीछे नहीं हटती हैं, ऐसे में वे फिलहाल सोशल मीडिया की लाडली बन गई हैं।  हाल ही में, अपने दादा अमिताभ बच्चन के गोद मे आराध्या बैठी हुई नजर आईं।

10 साल बाद हॉलीवुड में कमबैक

ऐश्वर्या राय ने 10 साल बाद हॉलीवुड फिल्म में कमबैक किया है, जिसमें उन्होंने एक्टिंग नहीं कि है। दरअसल, ऐश्वर्या राय ने एक अंग्रेजी फ़िल्म के हिंदी रीमेक में अपनी आवाज़ दी है, जिसकी वजह से यह उनका एक बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। बता दें कि ऐश्वर्या राय के फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन फिलहाल उनके पास किसी प्रोजेक्ट के होने की खबर नहीं है, ऐसे में यदि आप भी विश्व सुंदरी के फैन है, तो लम्बी प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है।

यह भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने बचपन की दोस्त को दिया सरप्राइज, भावुक हुई दोस्त ने कहा- ‘मुझे पता था कि तू…’

Back to top button