समाचार

Amazon लेकर आया दिवाली धमाका सेल, इस दिन से मिलेगा आपको बंपर डिस्काउंट

फेस्टिवल सीजन में अमेजन एक बार फिर से अपने ग्राहकों को एक बड़ा सरप्राइज देने के मूड में दिखाई दे रहा है। जी हां, हाल ही में अमेजन की ग्रेट इंडियन सेल खत्म हुई, लेकिन अब एक नई सेल आप लोगों के बीच आने वाला है। इस सेल में आपको बड़ी बड़ी डील पर बड़ा बड़ा डिस्काउंट मिलेगा। डिस्काउंट मिलने की वजह से आपकी दिवाली की शॉपिंग बेहद आसान हो जाएगी। ऐसे में यदि आप दिवाली की शॉपिंग के बारे में सोच रहे हैं, तो अब इंतजार करना छोड़िए और जल्दी से अमेजन के इस सेल का फायदा उठाइए, वरना मौका हाथ से छूट जाएगा।

दिवाली से पहले अमेजन की तरफ से एक सेल का आयोजन किया जाने वाला है, जिसमें आपको भारी और बंपर डिस्काउंट मिलेगा। इस सेल में आप अपनी पसंद की कोई भी चीज़ खरीद सकते हैं, जोकि आपको बेसिक प्राइज से भी कम में मिलेगा। मतलब साफ है कि दिवाली की शॉपिंग में आपको चिकचिक करने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि आपका बचत भी होगा। बता दें कि इस सेल में आपको बहुत सारा छूट भी मिलेगा और फिर चाहे बात मोबाइल की हो या फिर घर में आप टीवी लाने की सोच रहे हो, तो फिर इस मौके को हाथ से न जाने दें।

इन स्मार्टफोन पर मिलेगा भारी छूट

अमेजन सेल में आपको OnePlus 7T, Samsung Galaxy M30s और Vivo U10 जैसे स्मार्टफोन्स पर डील्स और डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। इतना ही नहीं, इस दौरान नया फोन भी रिलीज होगा, जिसमें  Redmi Note 8 Pro और Redmi Note 8 को भी पहली बार सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा इसी तरह सैमसंग Galaxy M10s और Galaxy A10s को 1000 रुपये के डिस्काउंट के साथ सेल किया जाएगा। मतलब साफ है कि इस दिवाली आप अगर स्मार्ट फोन लेने का मूड बना रहे हैं, तो आपके लिए इससे बेहतर मौका दूसरा कोई नहीं होगा।

कब से शुरु होगी सेल?

दिवाली सेल की शुरुत 21 अक्टूबर से शुरु होगी, जोकि 25 अक्टूबर तक चलेगी। मतलब साफ है कि आपके पास चार दिन है और इस चार दिन में आप दिवाली की शॉपिंग आसानी से कर सकते हैं। बता दें कि छूट सिर्फ फोन पर नहीं, बल्कि फ्रीज, टीवी और अन्य चीज़ों पर भी आपको मिलेगा। इसके अलावा ध्यान देने वाली बात है कि जो स्मार्टफोन पहली दफा सेल में उपलब्ध करवाए जा रहे हैं, उनकी बिक्री 21 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से होगी।

प्राइम मेंबर को मिलेगा ये फायदा

यदि आप अमेजन के प्राइम मेंबर हैं, तो आपके लिए इससे सुनहरा मौका नहीं आ सकता है। दरअसल, इस बार सेल शुरु होने से एक दिन पहले ही आप सेल से सामान खरीद सकते हैं। मतलब साफ है कि स्टॉक खत्म होने की टेंशन ही नहीं है। इसके अलावा आपको अलग से भी छूट मुहैया कराया जाएगा। साथ ही अच्छी डिलीवरी का भी प्रावधान किया गया है। आप इस सेल का फायदा 20 अक्टूबर से उठा सकते हैं और अन्य मेंबर 21 अक्टूबर से।

Back to top button