बॉलीवुड

शादी के बाद राखी का पहला करवाचौथ, सजी संवरी सुहागन की तरह लेकिन तस्वीरों से गायब दिखे पतिदेव

राखी सावंत आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लोग उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहते हैं. पब्लिसिटी पाने के लिए राखी ऐसे-ऐसे कारनामे कर जाती हैं जिसके बारे में एक आम इंसान सोच भी नहीं सकता. हाल ही में राखी ने दीपक कलाल से शादी करने का झूठा नाटक रचा था. बीते दिनों अपने और दीपक कलाल के साथ अफेयर को लेकर राखी ने खूब ड्रामा किया था. इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर अपनी शादी की डेट भी अनाउंस की थी लेकिन बाद में पता चला कि ये सब महज ड्रामा था और पब्लिसिटी के लिए दोनों ने ऐसा किया था.

राखी आये दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा करके लोगों को चौंका देती हैं. ऐसे में हाल ही में हुई उनकी शादी भी लोगों को ड्रामा लग रही थी. लेकिन बाद में कंफर्म हुआ कि राखी ने वाकई शादी कर ली है. हालांकि, अब तक उनके पति मीडिया के सामने नहीं आये हैं.

राखी सावंत ने शेयर की करवाचौथ की तस्वीरें

शादी के बाद राखी कई वजहों से चर्चा में रहीं. कभी हनीमून पर अकेले जाकर तो कभी पति के लिए रोकर उन्होंने खूब चर्चा बटोरी. ऐसे में एक बार फिर राखी सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. इस बार वह अपने करवाचौथ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जहां कल बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने अपने पतियों के साथ करवाचौथ का त्योहार मनाया वहीं राखी सावंत अकेले ही यह त्योहार मनाते दिखीं. बता दें, सोशल मीडिया पर राखी ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह किसी सुहागन की तरह सजी संवरी हैं, लेकिन उनके कथित पति रितेश इन तस्वीरों से नदारद हैं.

तस्वीरों से गायब दिखे पति

राखी ने किसी नयी नवेली दुल्हन की तरह हरे और लाल रंग की साड़ी, माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र डाला है लेकिन उनके पति का इन तस्वीरों में दूर-दूर तक कोई नामोनिशान नहीं है. राखी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर करवाचौथ की कई तस्वीरें और विडियो डाली हैं, जिनमें वह पोज करते नजर आ रही हैं. लेकिन रितेश को तस्वीरों में न देखकर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं कि वह शादीशुदा हैं भी या नहीं? अगर हैं तो उनके पति इन तस्वीरों में नजर क्यों नहीं आ रहे. क्या राखी ने अकेले ही करवाचौथ मना लिया?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


बता दें, राखी के शादी को कई महीने बीत चुके हैं लेकिन अब तक उनके पति कैमरे के सामने नहीं आये हैं. यहां तक की खुद राखी के दोस्तों ने भी उनके पति को नहीं देखा है. राखी के मुताबिक, उनके पति NRI हैं और लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं इसलिए अभी तक मीडिया के सामने नहीं आये हैं. हनीमून पर भी राखी ने अकेले की ही तस्वीर शेयर की थी. उस दौरान भी उनके पति साथ नजर नहीं आये थे.

पढ़ें- सामने आए राखी सावंत के पति, कहा- ‘ईश्वर का आशीर्वाद है राखी, मैंने उनके जैसी महिला नहीं देखी’..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button