बॉलीवुड

सामने आए राखी सावंत के पति, कहा- ‘ईश्वर का आशीर्वाद है राखी, मैंने उनके जैसी महिला नहीं देखी’..

नई दिल्ली – बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे मॉडल या स्ट्रगलर हैं जो पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत, जो पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। लेकिन ऐसा पहला नहीं है जब राखी अपनी शादी की वजह से चर्चा में है इससे पहले भी वो अपनी शादी को ही लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। बता दें कि राखी ने इससे पहले एक सन्यासी से शादी करने का ऐलान सरेआम कर दिया था। राखी सावंत के नाम एख कॉन्ट्रोवर्सी नहीं बल्कि पूरी की पूरी लिस्ट है, जिसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक पब्लिसिटी स्टंट किये हैं।

अचानक सामने आए राखी के पति

 

View this post on Instagram

 

Aaj trying thaa dresses ka sabhyasachi ke sath

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

ड्रामा क्वीन राखी सावंत पिछले कई दिनों से अपनी शादी और अपने पति की वजह से सुर्खियों में हैं। लेकिन, शायद ही किसी को मालूम हो की के पति कौन हैं और वो कैसे दिखते हैं। इससे पहले राखी के पति का नाम तो सामने आ गया था, लेकिन वो अभी तक मीडिया के सामने नहीं आए थे। लेकिन, अब राखी सावंत के पति मीडिया के सामने आ गए हैं और कई तरह के खुलासे करके सभी को चौंका दिया है। बता दें कि राखी सावंत के पति का नाम रितेश है और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वो राखी के पति है और वो लंदन में बिजनेसमैन हैं।

राखी के पति के मुताबिक, उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है। उनके मुताबिक, राखी कैमरे के सामने एक अलग तरह की इंसान है, लेकिन दिल से वो बहुत अच्छी है। रितेश ने कहा कि राखी ईश्वर का आशीर्वाद है और उन्होंने इससे पहले उनकी जैसी महिला कभी देखी, वो महान हैं। रितेश ने ये भी कहा है कि राखी के कैमरे पर बोल्ड सीन करने से भी उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

राखी का है विवादों से पुराना नाता

राखी का विवादों से पुराना नाता रहा है। राखी इससे पहले कई रिश्तों में रह चुकी हैं, दुल्हन भी बन चुकी हैं। इससे पहले उन्होने कहा था कि वो दीपक कलाल से शादी कर रही हैं। राखी को सुर्खियों में रहने की आदत है और इसके लिए वो सोशल मीडिया पर भी कुछ ना कुछ अलग करती रहती हैं जो लोगों को उनके करीब ले जाती है। राखी सावंत ने कुछ महीने पहले मीटू कैंपेन में तनुश्री के खिलाफ जाकर नाना पाटेकर का बचाव करती दिखीं तो कुछ महिनों पहले एक महिला रेसलर ने इन्हें उठाकर पटक दिया था।

इससे पहले मॉडल अभिषेक अवस्थी को डेट किया लेकिन उनकी एक गलती की वजह से मीडिया के सामने उन्हें चाटा मारा और अपनी जिंदगी से निकाल दिया। साल 2006 में मीका सिंह ने अपनी बर्थडे पार्टी में राखी को इनवाइट किया था। जहां राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक के साथ पहुंची थीं। वहां मीका ने उन्हें अचनाक लिप किस कर लिया। इसके बाद ये बात आग की तरह फैल गई और राखी ने मीका को कोर्ट तक घसीटा। बाद में मीका को मीडिया के सामने राखी से माफी मांगनी पड़ी थी। इतना ही नहीं राखी सावंत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों वाली ब्लैक ड्रेस पहनकर फोटोशूट भी कराया था।

Back to top button