विशेष

देर रात इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ दिखे सलमान खान, पार्टी में मैचिंग कपड़ों में नजर आई जोड़ी

सलमान खान को बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है. सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी भी फिल्म को हिट कराने का हुनर रखते हैं. सलमान जितनी स्टारडम शायद ही कोई अभिनेता को नसीब हुई है. ऐसे में वह आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते हैं. बॉलीवुड इन दिनों त्योहारों के रंग में रंगा हुआ है. अभी से ही प्री-दिवाली पार्टी शुरू हो गयी है.

बीते रात फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने घर दिवाली की पार्टी दी. इस दौरान बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे पार्टी में शामिल हुए. शिल्पा, डेजी शाह से लेकर सलमान खान ने इस पार्टी की रौनक बढ़ाई. लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट सलमान खान की नयी अभिनेत्री सई मांजरेकर ने लूटी. सलमान रमेश तौरानी की पार्टी में सई मांजरेकर के साथ पहुंचे थे.

इस दौरान दोनों ही ब्लैक ऑउटफिट में नजर आये और कैमरे को ढेर सारे पोज दिए. सलमान ने जहां ब्लैक कलर की शर्ट के साथ काले रंग की जींस पहनी थी. वहीं, सई ब्लैक कलर के डिज़ाइनर लहंगे में नजर आयीं. दोनों की ये जोड़ी देखते ही बन रही थी. सोशल मडिया पर सई और सलमान की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें सई निर्माता महेश मांजरेकर की बड़ी बेटी हैं. जब से यह खबर आई है कि सई ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, तब से उनके फॉलोअर्स में काफी बढ़ोतरी हुई है. ख़बरों के मुताबिक, सई  ने सलमान खान के साथ फिल्म में अपने सींस की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में सई और सलमान के कई रोमांटिक सींस होंगे. बता दें, फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हो सकती है. फिल्म को 4 भाषाओँ में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं.

भाईजान अभी से ही अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुट गए हैं. जहां भी वह जाते हैं दबंग 3 का प्रमोशन करना नहीं भूलते. हाल ही में सलमान ने अपनी फिल्म की एक्ट्रेस सई मांजरेकर की जमकर तारीफ की. बता दें, महेश मांजरेकर सलमान खान के बेहद करीबी हैं और शायद यही वजह है कि वह सई को लांच कर रहे हैं. सई की तारीफ में सलमान ने कहा कि उन्होंने फिल्म में वाकई बहुत अच्छा काम किया है.

हाल ही में मुंबई में आयोजित आईफा अवार्ड्स में सलमान अपनी नयी एक्ट्रेस सई के साथ नजर आये थे. बता दें, दबंग सीरीज की यह तीसरी फिल्म है. यह फिल्म कॉमेडी एक्शन से भरपूर होगी. इस फिल्म में सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे. सलमान के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

पढ़ें- आज से 25 साल पहले इतनी फीस लेते थे ये 5 सुपरस्टार, सनी देओल की फीस थी शाहरुख़-सलमान से ज्यादा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button