बॉलीवुड

नुसरत जहां ने इस तरह से मनाया अपना पहला करवा चौथ, तस्वीरें हुई वायरल

करवा चौथ के दिन हर विवाहित महिला अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं और चांद को देखकर अपना व्रत तोड़ती हैं। गुरुवार को करवा चौथ का त्यौहार हमारे देश में धूम धाम से मनाया गया है और कई सारी अभिनेत्रियों ने इस दिन व्रत रख अपने पति की लंबी आयु की कामना की है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने करवा चौथ व्रत से जुड़ी अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं और ये तस्वीरें खूब वायरल भी हो रही हैं।

नुसरत ने इस तरह से तोड़ा अपना व्रत

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत ने भी अपने पहले करवा चौथ व्रत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सांझा की हैं और लोगों द्वारा नुसरत की ये तस्वीरें खूब पसंद और शेयर की जा रही हैं। इन तस्वीरों में नुसरत पूरे रीति रिवाज़ के साथ अपना करवा चौथ का व्रत खोलती हुई नजर आ रही हैं।

नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था और इस व्रत से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। नुसरत ने इंस्टाग्राम में ये तस्वीरें शेयर की है और इन तस्वीरों में नुसरत अपने पति की आरती उतारती हुई नजर आ रही हैं और छलनी से अपने पति को देख रही हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में नुसरत को उनके पति निखिल पानी पिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

लग रही हैं बेहद ही सुंदर

नुसरत ने करवा चौथ के दिन गुलाबी रंग का सूट पहना था और इस सूट में नुसरत काफी सुंदर लग रही थी। नुसरत के पति निखिल जैन ने इस अवसर पर नीले रंग का कुर्ता पहन रखा था और निखिल ने पानी और मिठाई खिलाते हुए नुसरत का ये व्रत तुड़वाया।

पति ने भी रखा व्रत

नुसरत के लिए उनके पति निखिल जैन ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था और इन दोनों ने एक साथ अपना ये व्रत चांद को देखकर तोड़ा। नुसरत ने एक तस्वीर शेयर करते हुए उसपर लिखा , staying hungry together for love now and forever।

हमेशा रहती हैं कट्टरपंथियों  के निशाने पर

अभिनेत्री नुसरत मुस्लिम धर्म से नाता रखती हैं और इनके पति निखिल जैन दूसरे धर्म के हैं। जिसकी वजह से ये हमेशा मुस्लिम धर्मगुरुओं के निशाने पर रहती हैं। निखिल से शादी करने के बाद नुसरत के मांग में सिंदूर लगाने को लेकर इनका काफी विरोध किया गया था। इतना ही नहीं  हिंदू त्यौहार मनाने को लेकर नुसरत के खिलाफ फतवा भी जारी हो चुका हैं। वहीं हाल ही में नुसरत के दुर्गा पूजा में भाग लेने पर भी इनका काफी विरोध मुस्लिम धर्मगुरुओं द्वारा किया गया था।

लोकसभा चुनाव के दौरान आई चर्चा में

नुसरत एक सांसद हैं और इन्होंने साल 2019 में तृणमूल कांग्रेस की और से लोकसभा का चुनाव लड़ा था। इस चुनाव को जीतने के बाद से ही ये सुर्खियों में हैं। वहीं निखिल जैन से शादी करने के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने इनकी काफी आलोचना की थी।

Back to top button