बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित ने शेयर की अपनी खास तस्वीरें, ‘धक-धक गर्ल’ को देख थम जाएगी धड़कन

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की बात हमेशा से निराली रही है और वे अपने अंदाज के लिए हमेशा अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी माधुरी सक्रीय रहकर अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका अंदाज 90 के दशक के शुरु हुआ और आज भी वे इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई हुई हैं। माधुरी दीक्षित ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें, इन तस्वीरों को आप जरूर देखें अगर आप इनके फैन हैं तो।

माधुरी दीक्षित ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में माधुरी डार्क ब्लू कलर की ड्रेस पहने हैं और इसमें सेशेल्स के समंदर किनारे खड़ी हैं। फोटो में माधुरी दीक्षित का ये बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसपर लोगों के लाइक, कमेंट और शेयर का सैलाब आ गया है।

View this post on Instagram

High tides & good vibes!

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on


बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर अपने हर खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्हें फॉलो करने वाले उनकी एक भी तस्वीर को लाइक किए बिना नहीं रह पाते हैं। इसके साथ ही माधुरी को खुद सोशल मीडिया पर रहना पसंद है और वे अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ खास करती रहती हैं। जो ताजा तस्वीरें माधुरी की आई हैं उस तस्वीर पर कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स हो गए और इस फोटो पर अब तमाम कमेंट्स भी आ रहे हैं। इसके अलावा उनकी कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा चुकी है। माधुरी दीक्षित के इंस्टाग्राम पर 16.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनके फैन्स उनके हर फोटो और वीडियो पर कमेंट कर अपना प्यार जताते हैं। उनके ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लगभग आ लगा गए हैं।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी 15 मई 1967 को मुंबई में जन्म लिया था। अब वे 52 साल की हो गईं हैं और इन सालों में उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और डांस के जरिए फैन्स के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है। माधुरी दीक्षित ने साल 1984 में फिल्म अबोध से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इऩ्होने बॉलीवुड में तेजाब, हम आपके हैं कौन, साजन, दिल, साजन, बेटा, दिल तो पागल है, खलनायक, राजा, देवदास, कोयला, दयावान, आरजू, हम तुम्हारे हैं सनम, राम लखन, प्रेम प्रतिज्ञा, अंजाम, पुकार जैसी ना जाने कितनी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। माधुरी की आखिरी दो फिल्में टोटल धमाल और कलंक है।

Back to top button