बॉलीवुड

रणबीर कपूर को लेकर इस एक्ट्रेस ने कह दी इतनी बड़ी बात, सुनते ही आग बबूला हो गई आलिया भट्ट

बॉलीवुड सितारे जब एक साथ कहीं एकत्रित होते हैं, तो बवाल मचना तय होता है। जी हां, उस दौरान कुछ ऐसा ज़रूर होता है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। इसी कड़ी में, आइफा अवार्ड्स 2019 की शूटिंग हो चुकी है, जिसका प्रोमो भी रिलीज हो चुका है और बहुत जल्द कार्यक्रम कलर्स टीवी पर प्रसारित भी होगा। ऐसे में इसका प्रोमो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें कई सितारे बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस नुसरत भरुचा से एक सवाल पूछा गया, जिसका जवाब वायरल हो गया।

वायरल हुई प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सारे सितारे एक साथ बैठकर मस्ती कर रहे होते हैं, तभी आयुष्मान खुराना ने नुसरत भरुचा से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसके बाद भीड़ जमकर चिल्लाने लगी और फिर उन्हें आलिया भट्ट से माफी मांगनी पड़ी। दरअसल, उन्होंने आलिया भट्ट से अपने इस बयान के लिए माफी भी मांग ली है, लेकिन चुलबुली गर्ल इतनी आसानी से कहाँ हार मानने वाली हैं। हालांकि, उन्होंने  उस दौरान मजाकिया अंदाज में रिएक्ट किया, पर अंदर ही अंदर उनका दिल जल उठा होगा।

रणबीर कपूर को लेकर नुसरत ने कही ये बात

आयुष्मान खुराना ने जब नुसरत भरुचा से पूछा कि बिग बॉस हाउस में वे किस अभिनेता को तौलिए में देखना पसंद करेंगी, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि बोल दूं क्या…ये कहते हुए उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर को। ये सुनते ही भीड़ चिल्ला उठी औए सभी ने तालिया और सीटियां बजाई, लेकिन इसी बीच नुसरत को आयुष्मान खुराना आलिया की याद दिला बैठे और फिर मामला बढ़ गया। बता दें कि इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से चर्चा में हैं।

आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

बताते चलें कि इस पूरे मामले पर आलिया भट्ट ने रिएक्शन देते हुए पहले एक स्माइल की और फिर नुसरत की तरफ उंगली भी दिखाया। ये देखते हुए उन्होंने आलिया भट्ट से माफी मांगी और फिर माहौल फिर से खुशनुमा हो गया। मतलब साफ है कि इस तरह का हंसी मजाक चलता रहता है। जल्दी ही इस शो का प्रसारण कलर्स टीवी पर होगा और उस समय आप ऐसे ही मजेदार बातों का लुफ्त उठा सकेंगे।

इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के डेटिंग की खबर ही मार्केट में चल रही है। इसी बीच उनकी शादी की खबरे भी तेज़ी उड़ रही है। बताया जा रहा है कि दोनों इसी साल के आखिरी में या फिर अगले साल की शुरआत में शादी कर सकते हैं। ऐसे में इनकी शादी का इंतजार इनके फैंस को बेसब्री से हैं, लेकिन देखने वाली बात यह होगी दोनों कब शादी करेंगे, फिलहाल तो एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के लिए उनकी फैमिली भी राजी है।

Back to top button