बॉलीवुड

बेटी के बॉयफ्रेंड पर सैफ अली खान का आया पहला रिएक्शन, जानकर कैसे रिएक्ट करेंगी सारा अली खान…

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने कथित बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं, जिनके साथ वे अक्सर स्पॉट होती हैं। इस कड़ी में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने भले ही चुप्पी साध रखी हो, लेकिन सैफ अली खान का रिएक्शन सामने आया है। इतना ही नहीं, सैफ अली खान ने कार्तिक आर्यन को लेकर एक कार्यक्रम में बड़ी बात कह दी है, जिससे सारा अली खान खुशी से झूम उठेंगी।

बॉलीवुड के नवाब कहें जाने वाले सैफ अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान को लेकर चर्चा में हैं। इस फ़िल्म का प्रोमोशन करने में वे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जिसके लिए वे तरह तरह के हथकण्डे अपना रहे हैं। इसी दौरान उनसे उनकी बेटी के बॉयफ्रेंड यानी कार्तिक आर्यन को लेकर एक सवाल पूछा गया, जिसकी वजह से उनका ये कार्यक्रम तेज़ी से वायरल हो गया। मतलब साफ है कि इस दौरान सैफ अली खान ने ज़रूर कुछ ऐसा कहा है, जिसकी वजह से मामला बढ़ गया है। इतना ही नहीं, जब भी सारा अली खान अपने पापा की ये बात सुनेंगी तो वे खुशी से झूम जाएंगी।

कार्तिक आर्यन पर सैफ अली खान का रिएक्शन

यूं तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार वे सैफ अली खान की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, सैफ अली खान से कार्यक्रम में पूछा गया कि आपको कार्तिक आर्यन कैसे लगते हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि यदि सारा अली खान उन्हें पसंद करती हैं, तो ज़रूर वे एक अच्छे लड़के होंगे। मतलब साफ है कि सैफ अली खान को सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है।

फैमिली से मिल चुकी है हरी झंडी

सारा अली खान के बॉयफ्रेंड को लेकर उनकी फैमिली कई बार बहुत कुछ बोल चुकी है, ऐसे में सबको सैफ अली खान के रिएक्शन की प्रतीक्षा थी, जिसके बाद अब साफ हो गया है कि पूरी फैमिली इस रिश्ते के लिए राजी है। हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ करीना कपूर की तस्वीरे वायरल हुई थी, जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते की बात तेजी से चलने लगी। मतलब साफ है कि कार्तिक आर्यन को सारा अली खान की फैमिली पसन्द करती है।

पापा के सामने रखी थी दिल की बात

याद दिला दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिश्ते को उस समय बल मिला जब नवाब की बेटी करण जौहर के कार्यक्रम में पहुचीं थी। उस दौरान उन्होंने अपने पापा के सामने कबूला था कि उन्हें कार्तिक आर्यन बहुत पसंद हैं, ऐसे में उन पर उनका क्रश है। इन सबके अलावा उन्होंने रणबीर कपूर से शादी करने की इच्छा भी जताई थी, जिसके बाद उनका ये बयान तेज़ी से वायरल हो गया था।

यह भी पढ़े- ‘सूर्यवंशी’ की एक्ट्रेस निहारिका रायजादा ने किया फिल्म को लेकर बड़ा दावा, बाहुबली से भी ज़्यादा..

Back to top button