बॉलीवुड

‘सूर्यवंशी’ की एक्ट्रेस निहारिका रायजादा ने किया फिल्म को लेकर बड़ा दावा, बाहुबली से भी ज़्यादा..

फिल्मों से जुड़े कोई भी कलाकार को इसकी इजाजत नहीं होती है कि रिलीज के पहले एक भी खबर बाहर निकाले। हर किसी फिल्म की अपनी प्राइवेसी होती है लेकिन ऐसा कई बार हुआ है कि फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों ने फिल्मों के बारे में कोई ना कोई खबर सामने ले ही आते हैं। बाद में इसके लिए पछताते हैं लेकिन कुछ लोगों के साथ ऐसा नहीं होता है। बहरहाल हम यहां आपको बताने जा रहे है कि’सूर्यवंशी’ की इस एक्ट्रेस ने किया फिल्म को लेकर बड़ा दावा, जानिए कौन हैं ये एक्ट्रेस?

 

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी अगले साल आपको सिनेमाघरों में नजर आएगी। इसमें पहली बार अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के साथ नजर आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार निहारिका रायजादा निभा रही हैं और इस समय वे रोहित शेट्टी से फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रही हैं। इन्होने बताया कि ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, रोहित शेट्टी की फिल्म है कॉमे़डी प्लस एक्शन जबरदस्त होगा। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होने फिल्म से जुड़ी कुछ बातें भी बताईं।

 

View this post on Instagram

 

Bientôt en Europe. Je suis trop excité.

A post shared by Niharica Raizada (@official_niharica_raizada) on


निहारिका रायजादा ने बताया कि उन्होने फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी से बहुत कुछ सीखा है। इससे उन्हे एक्ट्रेस के रूप में काफी फायदा मिल सकता है और ये उनके बॉलीवु़ड जर्नी को बेहतरीन बना सकता है। इस बारे में निहारिका ने आगे बताया, ‘मैं फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हुई थी, मुझे लगता है कि फिल्म सूर्यवंशी रोहित शेट्टी और उनकी टीम के साथ ही मेरे लिए भी गेमचेंजर साबित होगी।’

 

View this post on Instagram

 

Talent + Good looker + My Soul #Sooryavanshi

A post shared by Niharica Raizada (@official_niharica_raizada) on


निहारिका ने बताया कि फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य किरदार में होंगे। इस बारे में निहारिका बताती हैं, ‘अक्षय कुमार और कटरीना कैफ दोनो बहुत अच्छे लगते हैं साथ में, और स्क्रीन पर उनके अभिनय का हर कोई दीवाना है।’ बता दें ये फिल्म रोहित शेट्टी की बेस्ट फिल्म है और वे अजय देवगन के साथ बाजीराव सिंघम, रणवीर सिंह के साथ संग्राम खलेराव (सिम्बा) में काम किया है और अब अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी होगा और इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Back to top button