बॉलीवुड

बिग बॉस 13 मे होने जा रही है, इस सुपरस्टार की वाइल्ड का एंट्री, नाम जानकर चौंकिएगा मत

बिग बॉस का 13 वां सीजन लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और इस सीजन को शुरु हुए लगभग 3 हफ्ते हो गए हैं। इस बार बिग बॉस के घर में कई दमदार सेलिब्रिटी देखने को मिल रहे हैं और अब इस शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस शो में भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव वाइल्ड कार्ड एंट्री के रुप में आने वाले हैं और ये इस शो की पलही वाइल्ड कार्ड एंट्री बनेंगे।

कौन है खेसारी लाल

खेसारी लाल बिहार राज्य के बेहद ही प्रसिद्ध अभिनेता हैं और इन्होंने ‘साजन चले ससुराल’, ‘कुली नं. 1’, ‘छपरा एक्सप्रेस’, ‘जलवा’ और ‘दिलवाला’ जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर रखा है और ये बिहार के सुपरस्टार हैं। अभिनेता होने के साथ-साथ खेसारी गायक भी हैं और इन्होंने कई सारे भोजपूरी गाने भी गा रखे हैं।

बिहार राज्य में इनकी प्रसिद्धता को देखते हुए ही इन्हें बिग बॉस शो में लाया जा रहा है और ये जल्दी इस शो में नजर आने वाले हैं। वहीं कहा जा रहा है कि खेसारी लाल प्रीमियर एपिसोड में ही एंट्री लेने वाले थे। लेकिन अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते ये इस शो का भाग नहीं बन पाए थे।

अभी चल रही है फिल्म की शूटिंग

अभिनेता खेसारी लाल इन दिनों अपनी एक भोजपूरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और फिल्म की शूटिंग के चलते इस समय ये लंदन में हैं। कहा जा रहा है कि ये शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है और खेसारी लाल लंदन से सीधा मुंबई आने वाले हैं। खबरों के अनुसार 28 अक्टूबर को खेसारी लाल मुंबई आ जाएंगे। जिसके बाद इनकी एंट्री बिग बोस के घर में हो जाएगी।

होने वाले हैं बिग बॉस के दो फिनाले

बिग बॉस 13 की शुरुआत इस बार कई तरह के सस्पेंस के साथ हुई है और इस शो में इस बार दो फिनाले होने वाले हैं। जिसमें से पहला फिनाले कुछ ही हफ्तों में  होने वाला है। बताया जा रहा है कि पहले फिनाले में चुने गए सिर्फ तीन पुरुष और तीन महिला प्रतिभागी ही इस शो में आगे बढ़ पाएंगे और इस शो के दूसरे पड़ाव में पहुंच सकेंगे। इसके बाद इस घर में और लोगों को लाया जाएगा और इस शो का दूसरा फाइनल जनवरी में होगा।

किया जा रहा है डबल एलिमिनेशन

बिग बॉस के घर से पिछले हफ्ते ही दो लोगों को निकाला गया था जो कि दलजीत कौर और कोएना मित्रा थी। वहीं आने वाले ‘वीकेंड का वॉर’ में भी डबल एलिमिनेशन किया जाना है और इस बार नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से एक लड़का और एक लड़की को बाहर किया जाएगा। आपको बात दें कि इस बार बिग बॉस के घर से बाहर होने के लिए रश्मि देसाई, आसिम रियाज, माहिरा शर्मा, अबू मलिक, सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा नॉमिनेंट हुए है।

वहीं हाल ही में इस शो में टिकट टू फिनाले का टास्क भी लड़कियों को दिया गया है और जो लड़की इस टास्क को जीत जाएगी वो फाइनल के और करीब पहुंच जाएगी।

Back to top button