बॉलीवुड

इंडियन आइडल प्रतियोगी ने नेहा कक्कड़ को किया जबरन Kiss, नज़ारा देख दंग रह गया हर कोई, देखे Video

नेहा कक्कड़ वर्तमान में बॉलीवुड की टॉप की सिंगर हैं. उनके गाए गाने दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. सोशल मीडिया पर भी नेहा काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हर दूसरी या तीसरी फिल्म में नेहा का गाया एक ना एक गाना जरूर रहता हैं. रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा कक्कड़ अब खुद रियलिटी शो जज करती हैं. नेहा को वैसे तो आप कई रियलिटी शो में देख चुके हैं लेकिन उनका ‘इडियन आइडल’ इन सभी में सबसे ज्यादा पॉपुलर रहा हैं. दर्शकों के बीच ये शो काफी मशहूर रहा हैं. ऐसे में जल्द ही इसका 11वां सीजन भी शुरू गया हैं. ऐसे में इस नए सीजन को लेकर नेहा के फैंस भी बड़े उत्साहित हैं.

इस सीजन में अन्नू मालिक और विशाल ददलानी के अलावा नेहा कक्कड़ भी जज बनी हैं. वहीं इस शो को उड़ती नारायण के बेटे आदित्य नारायण होस्ट करने वाले हैं. इस सीजन का मुख्य राउंड शुरू होने के पूर्व अभी फिलहाल ऑडिशन चल रहे हैं. हर साल की तरह इस बार भी ऑडिशन देने आने वाले लोग भिन्न भिन्न प्रकार के हैं. कोई बेहद सुरीला गाता हैं तो कोई इतना बेसुरा गाता हैं कि कान के पर्दे ही फट जाए. वहीं इन सब के बीच ऑडिशन देने आए एक शख्स ने नेहा के साथ ऐसी हरकत कर दी कि वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल इंडिया आइडल का ऑडिशन देने आया एक शख्स सबसे पहले तो नेहा के लिए ढेर सारे गिफ्ट लेकर स्टेज पर चढ़ता हैं. इसके बाद वो नेहा से गले मिलता हैं. हालाँकि गले मिलने के दौरान ही वो शख्स नेहा की इजाजत के बिना ही उनके गाल पर जबरन ‘किस’ कर देता हैं. शख्स जैसे ही नेहा के गालों को चूमता हैं तो होस्ट आदित्य नारायण उसे रोकने की कोशिश भी करते हैं. वहीं जज ई कुर्सी पर बैठे अन्नू मालिक ये घटना देख हैरान रह जाते हैं. ये पूरा विडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसने भी ये विडियो देखा उसे ये बात पसंद नही आई हैं. आखिर आप किसी भी लड़की को उनकी इजाजत के बिना चूम नहीं सकते हैं. किसी सेलिब्रिटी का फैन होना एक बात होती हैं लेकिन हर चीज की एक सीमा भी होती हैं. खैर आप इस पूरी घटना का विडियो यहाँ देख सकते हैं.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो नेहा कक्कड़ भावुक होकर आंसू बहाने के लिए भी फेमस हैं. इस शो में जब भी कोई कंटेस्टेंट अपनी दुःख भरी दास्तां सुनाता हैं तो नेहा की आँखों से आंसूओं का झरना बहने लगता हैं. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर मिम्स और जोक्स भी बनाए जाते हैं. खैर इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब अविनाश नाम का एक प्रतियोगी आया. नेहा ने उससे चेहरे के दाग के बारे में पूछा तब उसने बता कि ये दाग नहीं बल्कि मेरे चेरे जल गया हैं जो मैंने खुद जलाया हैं. ये बात सुन नेहा की आँखें नम हो जाती हैं.

Back to top button