बॉलीवुड

कल्कि के बेबी बंप पर आया करीना कपूर का ऐसा रिएक्शन, कहा- ‘मैं तो गाय जैसी लगती थी..और’

बॉलीवुड में कुंवारी मां बनने का प्रचलन आज का नहीं बल्कि बहुत समय पहले से है। फिल्मी सितारे इसे प्यार की निशानी मानते हैं लेकिन भारत में आज भी इसे कुछ और ही नजर से देखते हैं। हालांकि समाज क्या चाहता है और क्या सोचता है इसके बारे में फिल्मी सितारों को कोई फर्क नहीं पड़ता है। पिछले दिनो करीना कपूर के चैट शो में कल्कि केलकां आई थी और कल्कि के बेबी बंप पर आया करीना कपूर का ऐसा रिएक्शन, जानिए करीना ने कितनी बेबाकी के साथ इस बारे में बात की।

कल्कि के बेबी बंप पर आया करीना कपूर का ऐसा रिएक्शन

एक समय था जब करीना कपूर खान प्रेग्नेंट थीं और उन दिनों उन्होंने अपना हर एक्सपीरिएंस फैंस के साथ शेयर किया था। उस सयम वे तैमूर को जन्म देने वाली थीं और प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना अपने स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। इस दौरान रैंप वॉक पर अब वे इस दौर से गुजर चुकी हैं तो कल्कि को देखकर उऩ्हें अपने दिन याद आ गए। कल्कि अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और ये बच्चा उनके ब्वॉयफ्रेंड Guy Hershberg से है।

हाल ही में कल्कि करीना के चैट शो में गेस्ट के तौर पर आईं और इस चैट शो में बातचीत तो अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन दोनों के बीच एक अनऑफिशियल बातचीत सामने आई है। इस वीडियो में करीना जब कल्कि का बेबी बंप देखती है तो उसे बहुत छोटा बताती हैं और कल्कि इस बात पर मुस्कुरा देती हैं। करीना कल्कि से कहती हैं, ‘6 महीने में तो मैं गाय जैसी लगने लगी थी।’ इसके बाद दोनों खिलखिलाकर हंस देती हैं। यहां देखिए इनका वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

#kareenakapoorkhan poses with pregnant #kalkikoechlin today for her chat show #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बता दें कल्कि ने साल 2011 में फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी लेकिन इनकी शादी 1 साल बाद ही टूट गई। इसके बाद कल्कि के जीवन में विदेशी ब्वॉयफ्रेंड आए जिनसे साथ वे लिव इन में रहती हैं। अगर बात करीना कपूर की करें तो साल 2012 में इन्होने एक्टर सैफ अली खान के साथ शादी की थी और साल 2016 में करीना ने तैमूर अली खान को जन्म दिया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो अब उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, दलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आएंगे। इसके अलावा करीना कपूर इरफान खान की फिल्म इंग्लिश मीडियम और करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी और ये एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी। बता दें करीना इससे पहले करण के साथ फिल्म कभी खुशी कभी गम में एक सफल किरदार निभा चुकी हैं।

करीना कपूर की फिल्में

करीना ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूज़ी से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद इन्होने मुझे कुछ कहना है, कभी खुशी कभी गम, मैं प्रेम की दीवानी हूं, हीरोइन, फिदा, चमेली, जब वी मेट, 3 इडियट्स, बजरंगी भाईजान, रा.वन, वेवफा, मुझसे दोस्ती करोगे, डॉन, कुर्बान, उड़ता पंजाब, बॉडीगार्ड, तलाश, चुप-चुपके, एतराज, हलचल, गोलमाल-2स गोलमाल-4, ओमकारा, सिंघम रिटर्न्स जैसी सफल फिल्मों में काम किया है।

Back to top button