बॉलीवुड

शादी के 7 साल बाद भी बेहद खुश हैं करीना-सैफ, सालगिरह पर साथ मिल किया ये काम, देखे तस्वीरें

16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर और सैफ अली खान शादी के बंधन में बंधे थे. ऐसे में इनकी शादी को अब पुरे 7 साल पुरे हो चुके हैं. ऐसे में हाल ही में करीना और सैफ अपनी शादी की 7वीं सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए नज़र आए. उनकी सालगिरह का ये जश्न काफी प्राइवेट टाइप का ही था. इसमें उन्होंने सिर्फ अपने ख़ास दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों को बुलाया था. इस मौके पर करीना कपूर भूरे रंग के टॉप और डार्क ब्लू रंग की जींस पहने दिखी. वहीं उनके हस्बैंड सैफ अली खान की बात करे तो उन्होंने नील रंग की शर्ट और सफ़ेद रंग का पेंट पहना हुआ था. इस मौके पर उनका बेटा तैमुर भी मौजूद था. तैमुर ने सफ़ेद टीशर्ट और ब्लू व्हाईट पेंट पहना था.

 

View this post on Instagram

 

Happy happy anniversary to my most favorite couple..I wish you both many many more years of togetherness ❤️❤️❤️

A post shared by Poonam Damania (@poonamdamania) on Oct 16, 2019 at 7:40am PDT

अपनी सालगिरह के मौके पर करीना और सैफ ने एक दिल के आकार का केक भी काटा. इसमें तैमुर ने भी बड़े चाव के साथ भगा लिया. वैसे इस मौके पर करीना की बहन करिश्मा कपूर भी दिखाई दी. करिश्मा ने ना सिर्फ करीना और सैफ के साथ सेल्फी ली बल्कि इसकी तस्वीरें भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा की. सोशल मीडिया पर अब ये तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. लोगो ने करीना और सैफ कि सालगिरह की ढेर सारी बधाईयाँ भी दी.

 

View this post on Instagram

 

#anniversary #fulloflove ❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Oct 16, 2019 at 7:48am PDT

बताते चले कि सैफ और करीना की उम्र में पुरे 10 साल का अंतर हैं. सैफ ने करीना से दूसरी शादी रचाई थी. इसके पहले वो अपने से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी रचा चुके थे. हालंकि वो शादी सफल नहीं रही थी और दोनों का तलाक हो गया था. वहीं करीना की बात करे तो वो शाहिद कपूर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थी. हालाँकि फिर दोनों में दूरियां बनने लगी. इसी दौरान करीना सैफ के साथ ‘टशन’ फिल्म भी कर रही थी. तभी दोनों के बीच की दोस्ती प्यार में तब्दील हुई और एक दिन सैफ ने करीना को शादी के लिए प्रपोज कर डाला.

 

View this post on Instagram

 

Happy anniversary to my rocks !! Love you both ❤️❤️❤️ #familyfirst #familydinner

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Oct 16, 2019 at 10:12am PDT

एक बार करीना ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि शादी के पहले उन्होंने सैफ के सामने एक शर्त भी रखी थी. शर्त ये थी कि करीना शादी के बाद भी सेल्फ डिपेंडेंट वुमन बनकर रहना चाहती थी. अर्थात वो चाहती थी कि शादी के बाद भी उन्हें फिल्मों में काम करने दिया जाए. किसी प्रकार की रोक टोक ना हो. सैफ इस शर्त के लिए राजी हो गए थे और फिर दोनों ने अपने घर की छत पर ही शादी रचा ली थी. बात ये थी कि ये दोनों अपनी शादी को पर्सनल रखना चाहते थे. इस शादी में भी उन्होंने बहुत कम और करीबी लोगो को ही बुलाया था.

एक अन्य इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि हमने तो घर वालो से ये भी बोल दिया था कि यदि मीडिया वाले ज्यादा परेशान करेंगे तो हम घर से भागकर भी शादी कर लेंगे. वर्तमान की बात करे तो दोनों एक दुसरे के साथ बेहद खुश हैं. यहाँ तक कि करीना की अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान के साथ भी अच्छे से बनती हैं. वैसे आप भी अक्मेंट में करीना सैफ को सालगिरह की बधाईयाँ दे सकते हैं.

Back to top button