बॉलीवुड

रश्मि देसाई का बड़ा खुलासा, बोली मुझे इस शो से निकलवाना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला लेकिन फिर..

बिग बॉस का 13वा सीजन इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं. इसकी वजह इस बार घर में आए कंटेस्टेंट हैं. घर में रोज नया नया विवाद खड़ा हो जाता हैं. वैसे बिग बॉस हाउस की सबसे ख़ास बात ये भी हैं कि इसमें आप अपने चहेते सितारे का असली चेहरा भी देख पाते हैं. साथ ही कंटेस्टेंट जाने अंजाने में इंडस्ट्री के दूसरों सितारों से जुड़े कई राज़ भी खोल देते हैं. ऐसा ही एक राज टीवी जगत के जाने माने सितारें सिद्धार्थ शुक्ला का भी खुला हैं.

गौरतलब हैं कि सिद्धार्थ शुक्ल इस बार बिग बॉस के हाउस में हैं. यहाँ उनकी रश्मि देसाई से हेट रिलेशनशिप बड़ी ही पॉपुलर हो रही हैं. बता दे कि रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई बिग बॉस में आने से पहले से चल रही हैं. ये दोनों एक दुसरे को कोई ख़ास पसंद नहीं करते हैं. इसका ताजा उदाहरण आप बिग बॉस हाउस में भी देख सकते हैं. हाल ही में बुधवार को आए एपिसोड में रश्मि देसाई ने ये खुलासा किया कि सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें एक बड़े टीवी शो से निकलवाना चाहते थे.

दरअसल रश्मि और सिद्धार्थ टीवी शो दिल से दिल तक में साथ में काम करते थे. हालाँकि रश्मि का दावा हैं कि सिद्धार्थ ने शो मेकर्स से ये बोला था कि वो रश्मि को किसी और एक्ट्रेस से रिप्लेस कर दे. हालाँकि शो मेकर्स को सिद्धार्थ की ये बात अच्छी नहीं लगी थी और वे उने परेशान भी थे. ऐसे में बाद में शो वालो ने सिद्धार्थ शुक्ला को ही रिप्लेस कर दिया. रश्मि ने ये भी बताया कि इसके कुछ समय बाद उन्होंने भी शो छोड़ दिया था जिसके चलते शो ऑफ एयर हो गया था.

बता दे कि जब रश्मि और सिद्धार्थ दिल से दिल तक नाम का ये शो कर रहे थे तो इनके बीच खूब लड़ाई झगड़े होते थे. ऐसे में उस दौरान इसके चर्चे मीडिया में भी उड़े थे. दोनों की इस हेट रिलेशनशिप के कारण ही बिग बॉस वालो ने दोनों को एक साथ एक ही सीजन में बुलाया हैं. ताकि उन्हें शो के लिए मसाला मिल सके.

सिद्धार्थ को लेकर रश्मि ने ये खुलासा तब किया जब वो देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ डे से बातचीत कर रही थी. बता दे कि पहले देवोलीना और सिद्धार्थ आपस में अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन अब इन दोनों की भी घर में आपस में नहीं बन रही हैं. यहाँ तक कि पिछले एपिसोड में देवोलिना ने सिद्धार्थ पर ये भी आरोप लगाया कि उन्ही की वजह से घर का बंटवारा हुआ हैं. लोग अलग अलग ग्रुप बनाकर बैठे हैं.

रश्मि को ‘कमिनी’ कहने पर हुई आलोचना

सिद्धार्थ को शो में कई बार कुछ ज्यादा ही गुस्सा आ जाता हैं और उनकी जुबान पर कंट्रोल नहीं रहता हैं. इस वजह से सिद्धार्थ के मुंह से लड़कियों को लेकर कई गलत शब्द भी निकले हैं. मसलन सिद्धार्थ ने माहिर शर्मा के चेहरे की तुलना उनके जूते से करते हुए बोला था कि ‘तुम्हारे (माहिर के) जूते तुम्हारे मुंह से ज्यादा सुंदर हैं.’ इसके अलावा उन्होंने गुस्से में रश्मि को कमीनी भी बोला था. सिद्धार्थ की इस शब्दावली की सोशल मीडिया पर बहुत आलोचना हो रही हैं.

Back to top button