बॉलीवुड

अंबानी की बेटी-बहू से लेकर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस तक, ये 5 महिलाएं पहली बार मनाएगी करवाचौथ

आज 17 अक्टूबर को देशभर में करोड़ों सुहागन महिलाएं अपने पति की सलामती के लिए करवाचौथ का व्रत रख रही हैं. इसमें कई सेलिब्रिटीज पत्नियाँ भी शामिल हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ उन फेमस हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस साल पहली बार करवाचौथ का त्यौहार मानाने जा रही हैं. इस लिस्ट में अंबानी परिवार की बेटी और बहू से लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस भी शामिल हैं.

गिन्नी चतरथ (कपिल शर्मा की पत्नी)

कॉमेडी की दुनियां के बादशाह अपील शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी. ऐसे में इस साल गिन्नी अपने पति कपिल की सलामती के लिए पहली बार करवाचौथ का व्रत रखने वाली हैं. वैसे बता दे कि गिन्नी गर्भवती भी हैं. दिसंबर में कपिल पिता बन सकते हैं.

ईशा अंबानी (आनंद पिरामल की पत्नी)

देश के सबसे बड़े और अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर बीते साल दो शादियाँ हुई. इसमें से पहली शादी उनकी लाडली बेटी ईशा अंबानी की थी. इशा ने अपने बचपन के दोस्त आनंद पिरामल से 12 दिसंबर 2018 को शादी रचाई थी. ये शादी मुंबई में ही अंबानी हाउस एंटीलिया से संपन्न हुई थी. शादी ने मीडिया कि बहुत अटेंशन खीची थी. इनकी शादी के फंक्शन में पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा था. इस साल ईशा बड़े ही शाही अंदाज़ में अपने पति आनंद के लिए पहली बार करवाचौथ का व्रत रखने वाली हैं.

श्लोका मेहता (आकाश अंबानी की पत्नी)

ईशा के बाद अंबानी परिवार ने अपने बड़े बेटे आकाश की शादी 10 मार्च 2019 को श्लोक मेहता के साथ की थी. ये शादी भी बड़ी भव्य और विशाल थी. बता दे कि आकाश और श्लोका भी एक दुसरे को पहले से जानते थे. हर बार की तरह इस बार भी अब्मानी के फंक्शन में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा था. इस साल अंबानी परिवार की पहली बहू यानी श्लोका मेहता पहली बार ही अपने हस्बैंड आकाश अंबानी के लिए करवाचौथ करेगी.

दीपिका पादुकोण (रणवीर सिंह की पत्नी)

14 नवंबर 2018 को इटली में शादी रचाने वाली दीपिका पादुकोण भी अपने पति रणवीर सिंह के लिए पहला करवाचौथ रखने जा रही हैं. वैसे बता दे कि दीपिका साउथ इंडियन हैं. वहां करवाचौथ नहीं मनाया जाता हैं. हालाँकि रणवीर सिंह सिन्धी हैं. और सिन्धी लोगो में इसे बड़े लेवल पर मनाया जाता हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका रणवीर के लिए करवाचौथ का व्रत जरूर रखेगी.

प्रियंका चोपड़ा (निक जोंस की पत्नी)

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों जगह अपनी सफलता के झंडे गाड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा ने बीते वर्ष राजस्थान के जोधपुर में हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोंस से शादी रचाई थी. ये शादी इसाई धर्म और हिंदू धर्म दोनों ही रीती रिवाजों से हुई थी. ऐसे में प्रियंका निक के लिए करवाचौथ जरूर रखने वाली हैं. बता दे कि अमेरिका जाने के बाद भी प्रियंका अपने संस्कार नहीं भूली हैं. वो आज भी काफी देसी हैं. वैसे इन दिनों वे अपनी फिल्म स्काई इज द पिंक को लेकर चर्चा में हैं. हालाँकि बॉक्स ऑफिस पर इसका परफॉरमेंस फीका ही रहा हैं. लोगो के ये फिल्म ख़ास अच्छी नहीं लगी.

Back to top button
?>