विशेष

अनु मलिक और विशाल से ज्यादा फीस लेती हैं नेहा कक्कड़, बाकी शो के जज और होस्ट लेते हैं इतनी फीस

इंडियन आइडल सोनी पर आने वाला एक सिंगिंग रियलिटी शो है, जिसमें कंटेस्टेंट अपनी आवाज़ का जादू बिखेरते हैं. यह शो कई सालों से चलता आ रहा है. ऐसे में एक बार फिर इंडियन आइडल का 11वां सीजन शुरू हो गया है. इसके हालिया एपिसोड्स में ऑडिशन राउंड की झलकियां दिखाई गयीं. इस शो को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इस शो से कई प्रतिभावान सिंगर बॉलीवुड को मिले हैं जिसका बेहतरीन उदाहरण हैं नेहा कक्कड़, जो खुद शो की जज बनी हैं. जी हां, नेहा ने अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल के मंच से ही की थी जिसके बाद वह कई रियलिटी शो में नजर आयीं. आज नेहा बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हैं और देशभर में उनकी अपनी पहचान है. आज वह एक शो/गाने के लाखों रुपये चार्ज करती हैं. इतना ही नहीं, इंडियन आइडल की जज बनकर भी वह मोटी रकम वसूल रही हैं. बता दें, नेहा के अलावा अनु मलिक और विशाल डडलानी भी इंडियन आइडल के जज हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इंडस्ट्री में बाद में आई नेहा मलिक की फीस अनु मलिक और विशाल डडलानी से ज्यादा है. वहीं, दूसरे शो की जजेज की बात करें तो उनकी फीस भी काफी ज्यादा है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको दूसरे शो के बाकी जजेज की फीस भी बताने जा रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा टैलेंट हंट शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज दिखाई देती हैं. उनकी एक सीजन की कमाई 1 करोड़ रुपये है.

माधुरी दीक्षित

सूत्रों के मुताबिक डांस दीवाने और झलक दिखलाजा में नजर आने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को एक एपिसोड के लिए 1 करोड़ रुपये दिए जाते हैं.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी अब तक नच बलिये, जरा नच के दिखा और सुपर डांसर की जज रह चुकी हैं. सुपर डांसर के एक सीजन के लिए उन्हें 14 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं.

गीता कपूर

वही, गीता कपूर डांस इंडिया डांस की जज रह चुकी हैं. इसके बाद वह सुपर डांसर में बतौर जज नजर आयीं. वह शो जज करने के लिए प्रति सीजन 5 करोड़ रुपये लेती हैं.

कपिल शर्मा

बात करें सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की तो वह एक एपिसोड होस्ट करने के 1 करोड़ रुपये लेते हैं. हाल ही में शो में पहुंचे सिंगर उदित नारायण ने इस बात का खुलासा किया.

नेहा कक्कड़

इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ को प्रति एपिसोड 5 लाख रुपये मिलते हैं.

अनु मलिक

इसी शो के दूसरे जज अनु मलिक प्रति एपिसोड से 4 लाख रुपये की कमाई करते हैं.

विशाल डडलानी

वहीं, इस शो के तीसरे जज विशाल डडलानी को फीस के रूप में प्रति एपिसोड 4.5 लाख रुपये दिए जाते हैं.

आदित्य नारायण

इस बार इंडियन आइडल को होस्ट आदित्य नारायण करेंगे. उन्हें एक एपिसोड होस्ट करने के लिए 2.5 लाख रुपये की फीस दी जाएगी.

पढ़ें- सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, सास के साथ यह हरकत देख फैंस को आया गुस्सा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button