विशेष

आईफा के ग्रीन कार्पेट पर बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं कटरीना कैफ, शिमर गाउन में ढाया कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की फिल्म भारत हाल ही में रिलीज़ हुई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अपने फिल्मों के साथ-साथ कटरीना कैफ अपने स्टाइलिश लुक को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। फैंस इनके स्टाइलिश लुक और साथ ही ड्रेसिंग सेंस को भी काफी पसंद करतें हैं। 2019 के आईफा अवार्ड में कटरीना कैफ अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते हुए ग्रीन कार्पेट पर नज़र आईं। सभी की निगाहें इन्हीं पर टिकी रहीं। चाह कर भी लोग कटरीना कैफ से अपनी नज़र नहीं हटा पा रहे थे। ग्रीन कारपेट की इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

आपको ये बता दें कि आईफा जो कि साल का सबसे बड़ा अवार्ड शो है, इसमें सलमान खान, सारा अली खान, राधिका आप्टे जैसे कई बड़े स्टार्स नज़र आये थे। लेकिन कटरीना कैफ ने अपने स्टाइलिश लुक के जरिये सबको हक्का-बक्का कर दिया। इस अवार्ड शो में कटरीना अपने ऑफ वाइट शिमर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

कैट के ग्रीन कार्पेट पर उतरते ही उनके कातिलाना अंदाज ने समां बांध दिया। खुले स्ट्रेट बाल के साथ अपने शिमर गाउन में और साथ ही अपने चेहरे पर एक क्यूट स्माइल उनके लुक को कंप्लीट कर रही थी। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही हैं, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

इंडस्ट्री में ‘बार्बी गर्ल’ के नाम से जानी जाने वाली कटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में होती है। अपने हर लुक को लेकर वो काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी खूबसूरती के साथ-साथ लोग उनकी स्माइल के भी कायल हैं। उनकी अदाओं का तो कोई जवाब ही नहीं हैं। कटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आई थीं, जिसमें सलमान खान उनके हीरो थे। कटरीना को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में कटरीना अक्षय के साथ नजर आएंगी। अगले साल मार्च में यह फिल्म रिलीज़ होगी।

पढ़ें- इस फिल्म का ज़िक्र होते ही उतर गया अमिताभ बच्चन का चेहरा, आमिर-कटरीना भी मांग चुके हैं माफी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।  

Back to top button