बॉलीवुड

इस फिल्म का ज़िक्र होते ही उतर गया अमिताभ बच्चन का चेहरा, आमिर-कटरीना भी मांग चुके हैं माफी

‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 11 में अमिताभ बच्चन अक्सर प्रतिभागियों के साथ अपने निज़ी ज़िंदगी के किस्से शेयर करते हुए नज़र आते हैं। इसी कड़ी में कई बार वे कुछ ऐसी चीज़े भी बोल देते हैं, जोकि मीडिया की हेडलाइन बन जाती हैं। जी हां, इस शो में कभी अमिताभ बच्चन अपनी प्रोपर्टी के बारे में बात करते हैं, तो कभी अपनी पत्नी जया के बारे में बात करते हैं। इन सबके बीच हाल ही में उन्होंने एक ऐसी फिल्म के बारे में बात की है, जिसे लेकर उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती है। इतना ही नहीं, इस फिल्म को लेकर बार बार उन्हें सिर्फ दुख होता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 11 में अभी तक अमिताभ बच्चन कई बड़े खुलासे कर चुके हैं, जिसके बारे में पहले से किसी को नहीं पता था, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के बारे में बातचीत की। इस फिल्म का ज़िक्र उनके साथ खेल रही संगीता ने किया, जिसके बाद अमिताभ बच्चन का दर्द एक बार फिर से उनके चेहरे पर दिखाई दिया। इतना ही नहीं, इस फिल्म को लेकर कटरीना और आमिर खान भी माफी मांग चुके हैं।

इस फिल्म की वजह से दुखी हुए अमिताभ बच्चन

हाल ही में हॉट सीट पर बैठी संगीता से अमिताभ बच्चन ने एक सवाल पूछते हुए कहा कि  क्या आपके पति आपको फिल्म दिखाने ले जाते हैं? इसका जवाब देते हुए संगीता ने कहा कि नहीं, उनके पति उन्हें फिल्म के लिए नहीं ले जाते हैं, लेकिन वे अमिताभ बच्चन की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ देखने के लिए गई थी। इस फिल्म का सुनते ही अमिताभ बच्चन बहुत ही ज्यादा दुखी हो जाते हैं। दरअसल, यह फिल्म पर्दे पर फ्लॉप हो गई थी, जिसकी वजह से इस फिल्म का नाम कोई नहीं लेना चाहता है।

इस बारे में बात नहीं करना चाहूंगा- अमिताभ बच्चन

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का नाम आते ही पहले अमिताभ बच्चन ने अपने चेहरे से अजीब सा रिएक्शन दिया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि वे इस फिल्म के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि यह फिल्म चली नहीं। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस फिल्म का खूब मजाक उड़ाया गया था, जिसके बाद इस फिल्म में काम करने वाले सितारों के चेहरे उतर गए थे और यह फिल्म किसी को भी पसंद नहीं आई थी, जिसकी वजह पिट गई।

आमिर-कटरीना मांग चुके हैं माफी

जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन का इस फिल्म को लेकर दर्द छलका, तो वहीं दूसरी तरफ आमिर और कटरीना कैफ इस फिल्म को लेकर दर्शकों से माफी मांग चुके हैं। इस फिल्म के लिए आमिर खान ने कहा था कि ये उनकी ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती थी, लेकिन अब वे ऐसी गलती फिर नहीं करेंगे। तो वहीं कटरीना कैफ भी इस फिल्म को लेकर दर्शकों से माफी मांग चुकी हैं। मतलब साफ है कि इतने बड़े स्टारकास्ट के बावजूद यह फिल्म पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप हुई।

Back to top button