बॉलीवुड

स्टेज पर आलिया भट्ट के मुंह से निकल गया ये अश्लील शब्द, करण बोले-क्या यही है तुम्हारे संस्कार

आलिया भट्ट एक बहुत ही  फेमस बॉलीवुड सुपरस्टार है.  आलिया भट्ट अक्सर बिना सोचे समझे स्टेटमेंट्स देती रहती हैं. जिसकी वजह से ये  हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ समय पहले टेलीविजन पर करण जोहर का चैट शो आता था, जिसमें एक सवाल के जवाब पर आलिया ने कुछ ऐसा जवाब दिया था कि सोशल मीडिया पर उनका बहुत मजाक बनाया गया था.

इस शो के बाद से अक्सर लोग आलिया का मजाक बनाते रहते हैं. एक बार फिर स्टेज पर बोलते बोलते आलिया भट्ट की जुबान फिसल गई. इस बार फिर से आलिया भट्ट करण जौहर के एक सवाल का जवाब दे रही थी. सवाल का जवाब देते समय माइक पर आलिया एक ऐसा अश्लील शब्द बोल गयी जिसकी वजह से दर्शकों ने जमकर शोर मचाया.

रविवार के दिन आलिया भट्ट करीना कपूर के साथ जियो मामी मूवी मेला विद स्टार 2019 में भाग लेने गई थी. यहां पर निर्देशक करण जौहर भी मौजूद थे. करण जौहर आलिया भट्ट से सवाल पूछ रहे थे. करण के एक सवाल पूछने पर जवाब में आलिया करीना कपूर की तारीफ कर रही थी. करण जौहर के सवाल पर आलिया भट्ट ने कहा कि “करीना कपूर ने सिर्फ फिल्में ही फिल्में की है. लोगों का ऐसा मानना है कि यदि किसी एक्ट्रेस की शादी हो जाती है तो उसकी लाइफ थोड़ी स्लो हो जाती है, पर करीना कपूर ने इस बात को झूठा साबित किया.

करीना कपूर हमेशा मेरे और मेरे फ्रेंड्स के लिए एक प्रेरणा स्रोत रही है. हम सभी लोग जब भी करीना कपूर की तस्वीरें देखते हैं तो हमें यही महसूस होता है कि करीना कितनी हॉट और सुंदर है. करीना कपूर चप्पल, ट्रैक पेंट और टीशर्ट में भी खूबसूरत नजर आती है” बोलते बोलते अचानक आलिया के मुंह से एक बहुत ही भद्दा और अश्लील शब्द निकल गया. जिसको सुनने के बाद वहां पर बैठे दर्शकों ने जमकर शोर मचाया.

करण जौहर आलिया का शब्द नहीं सुन पाए और उन्होंने आलिया से पूछा कि तुमने क्या कहा. तब करीना कपूर ने करण जौहर को बताया. करण जोहर उनकी बात सुनकर जोर जोर से हंसने लगे और आलिया को छेड़ते हुए कहा कि “मैंने तुम्हें यही संस्कार दिए हैं” शायद आपको याद हो कि करण जौहर के चैट शो में आलिया भट्ट से महाराष्ट्र के उस समय के मुख्यमंत्री का नाम पूछा था गया था. इस सवाल के जवाब में आलिया भट्ट ने कहा था “पृथ्वीराज चौहान” आलिया भट्ट के इस जवाब के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. जिओ  मामी मूवी मेला विद स्टार्स 2019 में करण जौहर ने आलिया भट्ट से सवाल किया की क्या उन्हें कभी लगता था कि एक दिन करीना कपूर उनकी ननद बनेगी.

इस सवाल के जवाब पर करीना कपूर बीच में ही बोल पड़ी थी “अगर ऐसा हुआ तो मैं दुनिया की सबसे खुशकिस्मत लड़की होंगी. करन के सवाल पर आलिया शरमाते हुए बोली “मैंने कभी भी ऐसा नहीं सोचा था” उन्होंने कहा कि जब हम यहां तक पहुंच गए हैं तो आगे भी पहुंच जाएंगे. करण जौहर ने कहा कि जब भी ऐसा होगा तब करीना और मैं सबसे ज्यादा खुश होंगे.

Back to top button