विशेष

MAMI Film Festival के पहले दिन दीपिका ने बिखेरा जादू, रेड कार्पेट पर इस अंदाज में आईं नजर

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. पिछले साल दीपिका ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ को लेकर बिजी चल रही हैं. इसमें वह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा दीपिका रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘83’ में भी नजर आएंगी. हालांकि, इस फिल्म में उनका किरदार छोटा होगा.

दीपिका का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है जो अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं. आये दिन उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. दुनियाभर की लाखों-करोड़ों लड़कियां दीपिका को फॉलो करती हैं. पर ये बात तो सच है कि शादी के बाद दीपिका के लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है. रणवीर के साथ रहने के बाद दीपिका भी कभी-कभी अतरंगी कपड़ों में नजर आ जाती हैं. कांस लुक हो या फिर आईफा हर जगह उनका अतरंगी अंदाज देखने को मिला.

हाल ही में एक बार फिर अभिनेत्री ने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को हैरान कर दिया. दरअसल, 21st जियो मामी फेस्टिवल शुरू हो गया है और फेस्टिवल के पहले दिन ही दीपिका ने रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जादू बिखेरा. इस दौरान दीपिका नीले रंग के पोल्का डॉट ड्रेस में नजर आयीं. मिनिमल न्यूड मेकअप, स्ट्रेट हेयर और इयरिंग्स में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. रेड कार्पेट पर दीपिका ने कई सारी तस्वीरें खिंचवाई जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दीपिका ने अपनी मिलियन डॉलर स्माइल से लोगों का दिल जीत लिया. ऐसे में आज हम आपके लिए दीपिका की फेस्टिवल से कुछ बेहतरीन तस्वीरें लेकर आये हैं, जिन्हें देखने के बाद आप एक बार फिर उनके दीवाने हो जाएंगे.

देखें MAMI Film Festival में दीपिका का ग्लैमरस अंदाज-

पढ़ें- रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में है ये अंतर, दीपिका पादुकोण ने पहली दफा किया खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button