Viral

माँ सीता बनी बच्ची ने किया ऐसा काम कि लोगो के चेहरे पर आ गई मुस्कान, देखे Video

बच्चे मन के सच्चे, सारी दुनियां के आँख के तारे, ये वो नन्हे फूल हैं जो भगवान को भी लगते प्यारे..” आप लोगो ने ये गाना तो सूना ही होगा. वैसे इसमें काफी सच्चाई भी हैं. बच्चों का मन बड़ा साफ़ होता हैं. वो उनके दिल में होता हैं वहीं उनकी जुबान और व्यवहार में भी दीखता हैं. वे कभी किसी से कुछ छिपाते नहीं हैं और अपनी भावनाओं को खुल के व्यक्त करते हैं. फिर चाहे हंसी हो या रोना उन्हें जब जो करना हैं वो कर के ही दम लेंगे. इसी बात का एक ताज़ा उदाहरण हाल ही में वायरल एक विडियो में देखने को मिला हैं. दरअसल इंटरनेट पर तीन बच्चों का एक विडियो बड़ा वायरल हो रहा हैं. विडियो देखने पर पता चलता हैं कि ये बच्चे राम, लक्ष्मण और सीता की भूमिका निभा रहे हैं. इन तीनो ने प्रॉपर रामलीला वाली ड्रेस भी पहन रखी हैं. हालाँकि इन तीनो बच्चो में से सीता बनी छोटी सी लड़की सबका दिल जीत गई.

बात ये हैं कि विडियो में जहाँ एक तरफ राम और लक्षमण बने बच्चे आम मुद्रा में खड़े हैं तो वहीं दूसरी और सीता बनी बच्ची बड़ी ही खुश नज़र आ रही हैं. वो ख़ुशी में अपनी जगह खड़े होकर हल्का फुल्का डांस भी कर देती हैं. दरअसल इस दौरान बेकग्राउंड में एक म्यूजिक बजता हैं जिसे सुन सीता बनी बच्ची मस्ती में डांस करने लगती हैं. ये नजारा देखने में बड़ा ही दिल को सकून देने वाला होता हैं. इस विडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए पूछा कि आखिर ये सीता माता इतनी खुश क्यों हैं? इस सवाल पर लोगो ने बड़े बड़े दिलचस्प और मजेदार जवाब भी दिए जो इस प्रकार हैं.

क्या बोली पब्लिक?

सीता माता बनी बच्ची इतनी खुश क्यों हैं इस सवाल के जवाब में लोगो ने कहा –

  • क्योंकि वो 14 साल के वनवास के समय कई साल अपनी सासू माँ से दूर रहेगी. 
  • क्योंकि उनके पास राम हैं.
  • क्योंकि राम मंदिर अब सच में बनने वाला हैं.
  • क्योंकि दिवाली आ रही हैं.
  • क्योनी दिवाली की छुट्टियाँ शुरू होने वाली हैं.
  • ये बचपन हैं सीता माता का
  • इस बच्ची ने मुझे बहुत खुश कर दिया. बहुत ही स्वीट सीता हैं ये तो. म्यूजिक सुन बच्ची की प्रतिक्रिया नेचरल हैं.

देखे विडियो

ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. जिसने भी इस विडियो में सीता बनी बच्ची को डांस करता हुआ देखा वो मुस्कुराए बिना रह नहीं पाया. इस विडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. बरहाल आप भी विडियो को यहाँ देख एन्जॉय कर सकते हैं.

हमें आशा हैं कि आपको हमारा ये विडियो अच्छा लगा होगा. वैसे आपकी सीता बनी बच्ची के बारे में क्या राय हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही इस विडियो को अधिक से अधिक संख्या में शेयर करे ताकि दुसरे लोग भी इसे देख खुश हो सके. सच में बच्चे मन के सच्चे ही होते हैं. इन्हें देख यही लगता हैं कि काश हम भी फिर से बचपन में लौट जाते.

Back to top button