बॉलीवुड

बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले कुछ ऐसी दिखती थीं पूजा हेगडे, देखिए कुछ पुरानी तस्वीरें

इतिहास गवाह रहा है कि कोई भी सेलिब्रिटी अपने डेब्यु के समय अलग लेकिन कुछ ही समय बाद उनका रंग-रूप और बॉडी लैंग्वेज अलग भाषा बोलने लगती है। ऐसा बदलाव आप किसी एक्टर में भी देख सकते हैं और किसी एक्ट्रेस में भी देखा जा सकता है। यहां हम बात बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगडे की करने जा रहे हैं जिनकी कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आईं और बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले कुछ ऐसी दिखती थीं पूजा हेगडे, क्या आप इनके फैन हैं?

बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले कुछ ऐसी दिखती थीं पूजा हेगडे

13 अक्टूबर, 1990 को मुंबई में जन्मी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े बॉलीवुड के साथ ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी सक्रिय रही हैं। पूजा की आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ है और इसमें वे पहली बार मल्टीस्टार्स के साथ नजर आएंगी। पूजा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2016 में आई फिल्म ‘मोहनजो दारो’ से की थी। इसमें पूजा अभिनेता ऋतिक रोशन के अपोजिट थीं और फिल्म फ्लॉप रही लेकिन इनके काम को लोगों ने पसंद किया था। पूजा साउथ इंडियन हैं और इनके माता-पिता कर्नाटक के मंगलौर के रहने वाले हैं।

पूजा ने अपनी पढ़ाई मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से की और कॉमर्स ऑनर से आगे की पढ़ाई की। पूजा ने भरतनाट्यम डांस का प्रशिक्षण भी लिया है। कॉलेज के दिनों से ही पूजा ने डांस कॉम्पिटिशन और फैशन शो में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था और इन्होने साल 2009 मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया था। मिस इंडिया के शुरुआती दौर में ही पूजा बाहर हो गई थीं हालांकि बाद में इन्हें मिस इंडिया टैलेंटेड से नवाजा गया था। पूजा की पहले की तस्वीरों और आज की तस्वीरों में काफी फर्क देखने को मिल रहा है।

पूजा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में तमिल फिल्म ‘मुगामूडी’ से की और इसके बाद उन्होंने तेलुगू में ‘ओका लैला कोसम’ और ‘मुकुंडा’ जैसी फिल्में भी कीं। दोनों ही फिल्में साल 2014 में रिलीज हुई और फिर साल 2016 में इनका बॉलीवुड डेब्यु हुआ। पूजा ने बॉलीवुड फिल्म मेकर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘मोहनजो दारो’ से हिंदी सिनेमा की तरफ रुख लिया। ‘मोहनजो दारो’ में पूजा को साइन करने का किस्सा भी बहुत रोचक है, दरअसल आशुतोष गोवारिकर की पत्नी ने उन्हें रणबीर कपूर के साथ एक विज्ञापन में देखा था और फिल्म के लिए पूजा के नाम की सिफारिश की थी। पूजा के लिए बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक था हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। फिल्म हाउसफुल-4 26 अक्टूबर यानी दीपावली के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म को साजिद खान ने निर्देशित की है जबकि साजिद नाडियावाला के बैनर तले इसे बनाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार भी प्रोड्यूसर हैं और एक्टिंग भी है। अक्षय के अलावा कृति खरबंदा, बॉबी देओल, कृति सेनन, रितेश देशमुख, पूजा हेगडे, राना दुग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, चंकी पांडे और बमन ईरानी मुख्य किरदार में होंगे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या रंग लेकर आएगी ये आपको दीपावली के मौके पर पता चल जाएगा।

Back to top button