विशेष

कहीं तो होगा की ‘कशिश’ बनी एकता की नयी कोमोलिका, तस्वीरें देख लोगों ने कहा हिना से बेहतर- देखें

एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना खान ने कोमोलिका का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. लेकिन अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के कारण हिना को यह शो छोड़ना पड़ा. हिना जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘लाइन्स’ में नजर आएंगी. हिना खान के शो छोड़ने के बाद यह बड़ा सवाल था कि अब कोमोलिका का रोल किसे मिलेगा. कौन अभिनेत्री होगी जो कोमोलिका के किरदार के साथ न्याय कर पाएगी. ऐसे में बहुत सी अभिनेत्रियों का नाम सामने आया लेकिन आखिरकार मुहर आमना शरीफ के नाम पर लगी. जी हां, ये वही अभिनेत्री हैं जो सीरियल ‘कहीं तो होगा’ में कशिश का किरदार निभाया करती थीं.

आमना शरीफ हैं एकता की नयी कोमोलिका

एकता कपूर ने आमना शरीफ को अपनी नयी कोमोलिका चुना है. ऐसे में दर्शक आमना को कोमोलिका के अवतार में देखने को बहुत उत्सुक हैं. बता दें, हिना खान की तरह आमना शरीफ की भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में सोशल मीडिया पर नयी कोमोलिका यानी आमना शरीफ का लुक वायरल हुआ है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

इन तस्वीरों में आमना कोमोलिका के गेटअप में दिख रही हैं. कुछ लोगों का तो मानना है कि आमना कोमोलिका के गेटअप में हिना से बेहतर दिख रही हैं और उनका यह भी मानना है कि आमना इस किरदार को भी हिना से बेहतर निभाएंगी. अब आमना कोमोलिका के किरदार को बेहतर निभाती हैं या नहीं ये तो तब ही पता चलेगा जब वह शो में आएंगी लेकिन एक बात तो माननी पड़ेगी कि इस लुक में वह वाकई हिना को टक्कर दे रही हैं.

साल 2003 में की थी करियर की शुरुआत

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

आमना शरीफ ने साल 2003 में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने सीरियल ‘कहीं तो होगा’ में कशिश का किरदार निभाया था. ये सीरियल काफी हिट हुआ था. सीरियल में आमना और राजीव खंडेलवाल की जोड़ी काफी हिट हुई थी. इसके बाद वह ‘जुदा ना होंगे हम’ और ‘नायिका’ जैसे सीरियल में नजर आयीं. इसके बाद वह बॉलीवुड फिल्म ‘आलू चाट’ में नजर आयीं. ये एक कॉमेडी फिल्म थी और इस फिल्म में उनके साथ आफताब शिवदासानी थे. अच्छी कॉमेडी और स्क्रिप्ट होने के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पायी.

 

View this post on Instagram

 

If you want real control, drop the illusion of control, let life live you…

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

टीवी और फिल्म के अलावा आमना कई म्यूजिक विडियो में भी काम कर चुकी हैं. आखिरी बार वह साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभाया था. आमना ने ‘आओ विश करें’, ‘शक्ल पे मत जा’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. आमना के पति का नाम अमित कपूर है. बॉयफ्रेंड अमित से शादी करते ही आमना टीवी इंडस्ट्री से दूर हो गयी थीं. शादी के बाद आमना ने हिंदू धर्म अपना लिया था.

पढ़ें- बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक डेट एन्जॉय करते दिखीं हिना खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button