समाचार

पीएम मोदी की दहाड़ : विरोधियों को दिया 11 मार्च का अल्टिमेटम! कहा – राहुल पर बनते हैं सबसे ज्यादा चुटकुले!

बिजनौर पीएम मोदी पिछले कुछ दिनों से विरोधियों पर पूरी तरह से हावी हैं। मनमोहन सिंह पर दिये गये बयान के बाद विरोधी अभी अभी शांत भी नहीं हुए कि पीएम ने आज भी राहुल गांधी को लपेट दिया। हालांकि पीएम ने राहुल का नाम नहीं लिया लेकिन जो कहा वह सबको समझ में आ गया कि वो किसके लिए कह रहे हैं। पीएम मोदी ने आज यूपी में कल से शुरु हो रहे पहले चरण के चुनाव के मद्देनज़र बिजनौर में एक रैली को संबोधित किया। PM modi bijnaur rally.

गूगल पर सबसे ज़्यादा चुटकले कांग्रेस नेता पर –

PM modi bijnaur rally

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा –  कांग्रेस में एक ऐसे नेता जिनकी बचकाना हरकतें, अगर आप गूगल पर जाएं और देखें, तो शायद किसी राजनेता पर इतने चुटकुले नहीं मिलेंगे जितने कांग्रेस के इस नेता पर हैं। इसके बाद उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा – जिनसे कांग्रेस के बड़े नेता भी किनारा करते हैं उन्हें अखिलेश जी ने गले से लगा लिया। मुझे अखिलेश जी की समझदारी पर शक होने लगा है। कोई व्यक्ति बड़ी से बड़ी ग़लती कर सकता है लेकिन ऐसी ग़लती नहीं कर सकता।

सपा-कांग्रेस दो परिवारों का कुनबा –

PM modi bijnaur rally

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा –  अखिलेश यादव ने पुलिस को उन लोगों की लिस्ट बनाने के लिए कहा था जो समाजवादी पार्टी के लोगों के ख़िलाफ़ हैं, और उन्होंने ऐसे लोगों को जेलों में बंद कर दिया है। अखिलेश यादव ने उन लोगों की सूची बनाई है जो उन्हें चुनौती दे सकते हैं, पिछले एक साल में कोई विधानसभा क्षेत्र नहीं है जहां उन्होंने भाजपा के लोगों को गलत आरोप में जेल में नहीं ठूंसा हो। पीएम मोदी ने सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर कहा कि यह राजनीतिक नहीं बल्कि देश और प्रदेश को लूटने वाले दो कुनबों का गठबंधन है।

 

11 मार्च के बाद खोलूंगा अखिलेश सरकार का कच्चा चिट्ठा –

 

आज पीएम ने अखिलेश और राहुल गांधी पर जमकर हमला किया। पीएम ने कहा – अखिलेश जी कान खोलकर सुन लो 11 मार्च को चुनाव नतीजे आएंगे और आपका कच्चा चिट्ठा खुल जाएगा। जिन निर्दोष लोगों को जेल भेजा गया उसका काला चिट्ठा खोला जाएगा और जांच बैठेगी। सपा-कांग्रेस गठबंधन के लोग आलू बनाने वाली फैक्ट्री लगाने वाले हैं। इन लोगों को खेती किसानी के बारे में क्या मालूम। ये तो फैक्ट्री में आलू बनाने की बात करते हैं।

Back to top button