बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दीपिका पादुकोण ये वीडियो, कहा- आ गया है अलग होने का समय..

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं. इन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हुई है. दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर से शादी की थी. आजकल दीपिका और रणवीर अपनी नयी फिल्म की शूटिंग में लिए लंदन में हैं. दीपिका पादुकोण हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. आजकल दीपिका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो की वजह से सुर्खियों में है. इस वीडियो में दीपिका बता रही हैं कि उन्होंने रणबीर कपूर के साथ बहुत अच्छा समय बिताया है, लेकिन अब उन दोनों के अलग होने का समय नजदीक आ गया है. दीपिका पादुकोण का शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इसके अलावा इस वीडियो को देखकर लोगों को बहुत हैरानी हुई भी हो रही है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर की जोड़ी लोगों के लिए आइडियल जोड़ी हैं. इसलिए उनके अलग होने की खबर पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है. दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह अपने हेडबैग से बात करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है “जल्द आ रहा है” दीपिका द्वारा शेयर गए वीडियो का कैप्शन देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं जैसे दीपिका अपने साथ कुछ धमाकेदार लेकर आने वाली हैं.

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग देख कर कोई भी आश्चर्यचकित हो जाएगा. इस वीडियो में दीपिका ने पीच कलर का बहुत ढीला ढाला टॉप और वाइट ट्राउजर्स पहने हैं. जिसमें वह बहुत ही क्यूट और गॉर्जियस लग रही हैं. दीपिका के ढीले ढाले कपडे देखकर फैंस उनके प्रेग्नेंट होने का अंदाजा लगा रहे हैं.

इस वीडियो के साथ साथ दीपिका पादुकोण की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इस फोटो में दीपिका ने प्रिंटेड पीच कलर की ड्रेस पहनी है. दीपिका पादुकोण बहुत ही जल्द अपनी नई फिल्म छपाक में दिखाई देने वाली हैं. छपाक फिल्म में दीपिका ने एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी का किरदार निभाया है. इस फिल्म के साथ-साथ दीपिका बहुत जल्द “83” मूवी में भी दिखने वाली हैं. इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाने वाली हैं. शादी के बाद पहली बार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण किसी फिल्म में साथ दिखने वाले हैं. दोनों की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 2020 में 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

Back to top button