विशेष

समय के साथ बॉलीवुड की इन ब्यूटी क्वींस के लुक में आया इतना ज्यादा बदलाव, देखकर हैरान रह जाएंगे

बीतते वक्त के साथ-साथ इंसान की शक्ल सूरत और आदत भी बदलने लगती है. परिवर्तन प्रकृति का नियम है. आम लोगों की उम्र जैसे-जैसे बढ़ती है वैसे-वैसे उनके लुक में बदलाव आने लगता है. ऐसा ही कुछ होता है बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ. जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वैसे-वैसे उनके लुक में बदलाव आ रहा है. लेकिन आम लोग बढ़ती उम्र में जहां पहले से कम आकर्षक दिखने लगते हैं वहीं ये अभिनेत्रियां बढ़ती उम्र के साथ और खूबसूरत और जवान होते जा रही हैं. अब भले ही ये उनकी लाइफस्टाइल की वजह से हो या फिर सर्जरी की वजह से. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवायेंगे जिनमें आये परिवर्तन बिलकुल असत्य लगते हैं लेकिन वे इस बात का प्रतीक हैं कि यदि अपने आप पर काम किया जाए तो कुछ भी संभव है.

रेखा

बॉलीवुड में अनेकों खूबसूरत एक्ट्रेसेस आई और गयीं लेकिन रेखा की खूबसूरती का मुकाबला कोई नहीं कर पाया. 64 साल की उम्र में भी रेखा किसी भी अभिनेत्री को मात दे सकती हैं. जैसे-जैसे रेखा की उम्र बढ़ रही है वैसे-वैसे उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो गुजरते वक्त के साथ और भी हसीन होती जा रही हैं. रेखा पर फिल्माया गाना ‘इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं’ उन पर बिल्कुल फिट बैठता है. उनकी खूबसूरती के दीवाने न सिर्फ बड़े-बूढ़े बल्कि यंगस्टर्स भी हैं.

काजोल

काजोल भारतीय फिल्म सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा हैं. काजोल का नाम इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार होता है. उनके खाते में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जिसमें वह बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं. बता दें, पहले काजोल बेहद सांवली हुआ करती थी. इस तस्वीर में आप जमीन आसमान का फर्क देख सकते हैं. लेकिन बदलते वक्त के साथ-साथ उनके लुक में भी निखार आता गया.

बिपाशा बासु

बंगाली ब्यूटी बिपाशा बासु जब इंडस्ट्री में आई थीं तब काफी सांवली थी. लेकिन अपनी हॉटनेस और आकर्षक लुक की वजह से वह बाकी अभिनेत्रियों पर भारी पड़ती थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक  बिपाशा ने गोरा दिखने के लिए स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट की मदद ली है. पहले की बिपाशा और आज की बिपाशा में ज़मीन आसमान का फर्क है जिसे आप खुद देख सकते हैं.

शिल्पा शेट्टी

अपनी अदाओं से यूपी बिहार लूटने वाली शिल्पा शेट्टी के आज लाखों दीवाने हैं. शिल्पा शेट्टी जब फिल्मों में आई थीं तब उनका रंग सांवला था और आज के मुकाबले वह कम आकर्षक दिखती थीं. इतना ही नहीं, उनकी नाक भी काफी मोटी थी जिसे शेप में लाने के लिए उन्होंने सर्जरी कराई है. लेकिन आज वह बॉलीवुड की सबसे आकर्षक हीरोइनों में से एक हैं. उन्होंने योग और कसरत के माध्यम से खुद को बिलकुल फिट रखा है. हां एक बात जरूर है कि शिल्पा का फिगर पहले भी अच्छा था और आज भी अच्छा है.

प्रियंका चोपड़ा

साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं पहले वह सांवली हुआ करती थीं लेकिन ब्यूटी ट्रीटमेंट की वजह से उनके लुक में काफी बदलाव आया है. आज वह बेहद आकर्षक दिखती हैं.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. भले ही आज करिश्मा बड़े परदे से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं पहले से लेकर अब तक करिश्मा कपूर में काबिल-ए-तारीफ बदलाव आया है.

Back to top button