बॉलीवुड

Big Boss: बेड शेयरिंग का कॉन्सेप्ट पर मेकर्स का यू-टर्न, इस वजह से बदलना पड़ा नियम

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर विवादित शो बिग बॉस 13 एक बार फिर से विवादों में घिर चुका है। इस बार यह शो नियम में हुए बदलाव की वजह से विवादों में आ गया, जिसकी वजह से मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया। जी हां, बिग बॉस 13 को लेकर देशभर में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इस बार इस शो पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है। इतना ही नहीं, जैसे ही विवाद बढ़ा, वैसे ही बिग बॉस के मेकर्स को अपना फैसला बदलना पड़ा, लेकिन इसके बावजूद लोगों के बीच काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

बिग बॉस 13 के इस सीजन में एक नया नियम सामने आया था। नियम के अनुसार, लड़के और लड़कियों को एक साथ बेड शेयर करना होगा, जिसके एक हफ्ते बाद ही लोगों का गुस्सा फूट गया। लोगों ने इस दौरान गुस्सा उतारते हुए सलमान खान का पुतला भी फूंका। इतना ही नहीं, कुछ लोग इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी चले गए। ऐसे में बिग बॉस मेकर्स को अपना नया नियम एक हफ्ते में ही बदलना पड़ा, लेकिन अभी भी कुछ प्रतिभागी एक साथ एक ही बेड पर शो रहे हैं, जिसकी वजह से विवाद खत्म नहीं हुआ।

बिग बॉस 13 पर लोगों ने लगाया गंभीर आरोप

बिग बॉस 13 पर देश भर से अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं, लोगों ने जगह जगह पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का असर इतना ज्यादा हुआ कि मामला सीधे प्रसारण सूचना मंत्रालय में जा पुहंचा, जिसके बाद बिग बॉस मेकर्स के पास नोटिस गया। इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और फिर सुप्रीम कोर्ट में सलमान खान के खिलाफ याचिका दायर की गई थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार भी कर लिया और फिर इस पर सुनवाई की तैयारी भी शुरु होने वाली थी, लेकिन मेकर्स के फैसले से सवाल ही पैदा नहीं उठता।

मेकर्स ने टेके घुटने

बताते चलें कि बिग बॉस के मेकर्स ने प्रदर्शन को देखते हुए घुटने टेकने का फैसला किया, जिसके बाद साथ सोने वाला नियम बदला गया, लेकिन फिर भी अभी कुछ लोग साथ में ही सो रहे हैं, जिसको लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। बता दें कि शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश में जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने सलमान खान का पुतला फूंका और फिर उसे जूते से भी मारा। मतलब साफ है कि विरोध होने की वजह से मेकर्स को घुटने टेकने पड़े।

हिट कराने के लिए लाया था ये प्लान

पिछला सीजन फ्लॉप होने की वजह से इस बार इसे दिलचस्प बनाने के लिए पुरुष और महिला के साथ सोने वाला प्लान लाया गया था, जिसे हफ्ते भर में ही बंद करना पड़ा। बता दें कि टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे शो के खिलाफ कई बार प्रदर्शन हो चुका है, जिसकी वजह से कई शो को बंद करना पड़ा, लेकिन फिलहाल बिग बॉस ने बंद करने का ऐलान नहीं किया, बल्कि उसने आपत्ति वाले नियम को ही हटा दिया, पर लोगों को संतुष्टि अभी भी नहीं मिली।

Back to top button